आधार कार्ड से पेमेंट लेना शुरू करने के लिए ख़रीदें ये बायोमेट्रिक फ़िंगरप्रिंट रीडर

अब किसी भी दुकान पर कैशलेस पेमेंट करने के लिए ना ही ग्राहक हो डेबिट कार्ड की आवश्यकता पड़ेगी ना की दुकानदार को POS मशीन की, क्यों की अब आधार कार्ड नम्बर पर आधारित डिजिटल पेमेंट शुरू AEPS (आधार एनेबल्ड पेमेंट सिस्टम) 25 दिसम्बर से प्रारम्भ हो गयी है।



फ़िंगर प्रिंट स्कैन वेरिफ़ाई कर सीधे आधार से होगा पेमेंट

इस पेमेंट माध्यम से ग्राहकों से मिला पेमेंट सीधे दुकानदार के आधार कार्ड से जुड़े खाते में जमा हो जाता है, इसलिए PayTM और अन्य मोबाइल एप की तरह 20,00 या 1 लाख की लिमिट और बैंक खाते में पैसा भेजने के झंझट से भी छुटकारा मिल जाएगा।


लेकिन इस माध्यम से पेमेंट लेने के लिए आपको "आधार कैशलेस मर्चेंट एप", जो की एक मोबाइल एप है और बायोमेट्रिक फ़िंगरप्रिंट स्केनर की आवश्यकता होगी, जो कि आपने मोबाइल से जुड़ आपके ग्राहकों के आधार कार्ड से पेमेंट उनके फ़िंगर प्रिंट के माध्यम से ऑथेंटिकेट करेगा।

यदि आप भी आधार कार्ड से पेमेंट लेना शुरू करना चाहते है और फ़िंगर प्रिंट स्केनर बाज़ार में ढूँढने के झंझट से बचना चाहते है, तो आप इनको ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते है:


ये है ऑनलाइन उपलब्ध बेहतरीन बायोमेट्रिक फ़िंगर प्रिंट स्केनर 


डिजिटल पर्सोना फ़िंगर प्रिंट स्केनर  (Digital Persona UareU 5100 Fingerprint scanner)



इस फ़िंगर प्रिंट स्केनर को आप इस लिंक से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते है:


इस प्रोडक्ट के बारे में और जानने या ख़रीदने से पहले पूरी जानकारी हासिल करने के लिए आप "ID Tech Solutions Pvt. Ltd." को निम्न नम्बरों पर कॉल भी कर सकते है:


आधार कार्ड से पेमेंट लेना शुरू करने के लिए ख़रीदें ये बायोमेट्रिक फ़िंगरप्रिंट रीडर Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Kheteshwar Boravat

1 Comments:

  1. स्कैनर की कीमत अधिक है लगता है अर्थशाश्त्र का डिमांड सप्लाई थ्योरी लागू है

    उत्तर देंहटाएं