Whatsapp पर 10 से ज्यादा फोटो भेजने की मजेदार ट्रिक

WhatsApp के अंदर इन महीनों में कई सारे फीचर आ गये हैं और अब इसके अंदर कॉलिंग फीचर भी आ गया है। इसमें लगातार और कई अपडेट भी मिल रहे हैं। लेकिन इनके बावजूद भी वॉट्सऐप ने फोटो को 10 से अधिक भेजने की सुविधा नहीं दी है। अगर आपको ज्यादा फोटो भेजने हैं तो आपको केवल 10 -10 करके ही भेजने होंगे।
whatsapp me 10 se jyada photo kaise bheje
लेकिन आज आप लोगों को हम वॉट्सऐप की एक ऐसी ट्रिक बता रहें हैं जिससे आप वॉट्सऐप में 10 से ज्यादा फोटो भेज सकते हैं किसी के भी पास। इस ट्रिक के लिए आपको एक ऐप Lucky Patcher की आवश्यकता होगी। और आपको यह भी बता दें की यह ऐप आपको प्ले स्टोर में भी मिलेगा। इसको आपने गूगल से निकालकर डाउनलोड करना होगा।

1. जब आपको यह ऐप मिल जाये तो इसको डाउनलोड कर लीजिए। आप यहां से भी Download कर सकते हैं।

2. इसके बाद आपको इसे इंस्टाल करना होगा। यह ऐप शेयर इट का काम भी करता है यानी की आप इसमें ऐप्स भी शेयर कर सकते हैं।
3. अब इस ऐप को ओपन कर लें। जब आप इसे ओपन करेंगे तो इसके अन्दर आपको बहुत ऑप्शन मिलेंगे। आपको वॉट्सऐप सिलेक्ट करना है। इसके बाद भी कई ऑप्शन मिलेंगे।
4. इसके बाद आपको इनमें से open menu of patches वाले ओप्सन को खोलना है। अब आप के सामने एक create modified APK file के नाम से ओप्सन आयेगा।
5. अब इसके अंदर आपके सामने एक नई विंडो ओपन होगी। जिसके अंदर आपको फिर बहुत सारे ओप्सन मिलेंगे। इसके अंदर आपको केवल custom patch applied . APK को खोलना है
6. यहां पर आपको कुछ मैसेज मिलेगा। उसको अप्लाई कर दें। इसके प्रोसेस को पूरा होने दें। पूरा होने पर ओके कर दें। इसके अंदर अपने आप आपका वॉट्सऐप ओपन हो जाएगा।
7. जिसको आपने फोटो भेजनी है उसको अब आप फोटो सिलेक्ट करके भेज दें। अब आप 10 से ज्यादा फोटो भेज सकते हैं। जैसे 20,30,40 या जितनी आप चाहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.