मोबाइल वॉलेट के क्षेत्र में भी जियो दे रहा है सबको टक्कर, इस ऑफर से पेटीएम को लग सकता है झटका........


नोटबन्दी के चलते डिजिटल करेंसी और मोबाइल वालेट्स की बढ़ती मांग में जियो भी किसी से पीछे नहीं है, जियो टेक्नोलॉजी से जुड़े सभी क्षेत्रों में अपने कदम जमा रहा है और अपने प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर दे रहा है। जियो मनी पेटीएम और मोबिक्विक जैसा ही एक मोबाइल वॉलेट है, जिसके द्वारा आप मनी ट्रांसफर, शॉपिंग और बिल पेमेंट जैसे जरुरी काम कर सकतें हैं।

सबसे पहले आपको बता दें कि जियो मनी के इस्तेमाल के लिए आपके पास अपना जियो नंबर होना चाहिए उसके बाद आपको उस नंबर की मदद से अपनी जियो आईडी बनानी पड़ेगी, जियो ने वेलकम ऑफर के अंतर्गत अपने सभी जीयो सिम ग्राहकों को जियो मनी में ₹15000 के कूपन दिए है, इसके अलावा आप रिलायंस के सभी रिटेल स्टोर्स पर आप लॉयल्टी डिस्काउंट भी मिलेंगे।

जियो मनी है बेहतरीन ऑफर्स के साथ


आपको बता दें कि 19 नवम्बर से रिलायंस फ्रेश और रिलायंस स्मार्ट स्टोर से खरीददारी करने पर आपको 10% का कैशबैक मिलेगा, जो 2 दिन में आपके रिलायंस जियो मनी में वापस आ जायेगा, लेकिन इसके लिए आपको जियो मनी से ही पेमेंट करनी पड़ेगी।

तो जल्द ही जियो मनी डाउनलोड करें और जियो मनी से जुड़े आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठायें।


मोबाइल वॉलेट के क्षेत्र में भी जियो दे रहा है सबको टक्कर, इस ऑफर से पेटीएम को लग सकता है झटका........ Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें