Lenovo के लॉन्च हुए Moto Z और Moto Z Play Smartphone

Lenovo के लॉन्च हुए Moto Z और Moto Z Play Smartphone

लेनोवो ने भारत में अपना Moto Z और इसका का सुधरा रूप स्मार्टफोन Moto Z प्ले लॉन्च कर दिया है। इसे कंपनी ने दिल्ली के एक लॉन्चिंग इवेंट में किया था। मोटोरोला ने लेनेवो टेक वर्ल्ड 2016 के इवेंट में मोटो z को लॉन्च किया था। लेकिन अब कंपनी इस तरह के फ्लैगशिप फोन को भारत में लॉन्च करना चाहती थी। तो....

मोटो-जेड स्मार्टफोन की कीमत 39999 इंडियन रुपये रखी है। कंपनी ने यह दावा भी किया है कि यह दुनिया का सबसे पतला फोन होगा। अगर इसी में Moto Z प्ले स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाये तो इसकी कीमत  24999 रुपये रखी गई है ।

ये दोंनो स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड (6.0.1)  मार्शमैलो पर चलते हैं और साथ में रियर पैनल पर मौजूद 16 डॉट कनेक्टर के जरिए मोटो मॉड्स से जुड़ जाते हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा है। मोटो जेड और मोटो जेड फोर्स में हेडफोन जैक मौजूद नहीं है लेकिन मोटो जेड प्ले इसके साथ आता है।

मोटो जेड प्ले में अगर स्क्रीन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी विद् सुपर ऐमोलेड स्क्रीन दिया गया है। इस स्मार्टफोन के अन्दर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है। आपको स्मार्टफोन के अन्दर 3 जीबी रैम और साथ में 32 जीबी स्टोरेज मिलती है। मोटो जेड प्ले में अगर बैटरी की बात की जाये तो वह 3150 एमएएच की बैटरी दी जाती है।

मोटो जेड में सुपर 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिला है।इसमें फ्रंट में भी फ्लैश और कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया है। इसमें आपको थोड़ी कम यानी 2600 एमएएच की बैटरी दी है। मोटो जेड प्ले में 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया और साथ में ही 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। लेनोवो के कहने के अनुसार इन मॉडल्स को इस तरह से डिजाइन किया है कि ये दोनों मोटो-जेड के सभी वैरियंट में काम कर सकेंगे।।

आशा करता हूँ दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी।

Lenovo के लॉन्च हुए Moto Z और Moto Z Play Smartphone Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें