किसी और के Whatsapp को अपने मोबाईल में कैसे यूज करें (हैक)

दोस्तो पहले तो मैं आपको बता देता हूँ की यह पोस्ट केवल Educational purpose के लिए है, इसका कोई भी ग़लत प्रयोग ना करें और आप इसका किस तरह से इस्तेमाल करते है उसके लिए आप स्वयं पूरी तरह से ज़िम्मेदार है


वाट्सऐप आज के दिन हमारे साथ जुड गया है। हम चाहे भी तो इससे अगल नही रह सकते। क्योंकि हमें आज के हिसाब से चलना पडता है। ऐसा नहीं है कि वाट्सऐप कोई बुरी चीज है। लेकिन अगर किसी चीज की लत लग जाये तो बुरी साबित हो सकती है। और आज कल के बच्चे तो इसका बहुत यूज कर रहें हैं।


अगर आप चाहते हो की आपका बच्चा वाट्सऐप पर क्या करता है या फिर आप किसी अपने किसी नजदीकी के बारे में जानना चाहते हो की वह वाट्सऐप पर क्या कर रहा है या क्या करता है तो आज आपको बता देते हैं।


किसी और के Whatsapp को अपने मोबाईल में यूज करने के लिए कुछ टिप्स

डाउनलोड करें Whatscan for WhatsApp एप

आपको अपने स्मार्टफोन में एक ऐप इंस्टाल करना होगा। जिसका नाम Whatscan for WhatsApp है। ये ऐप आप गूगल स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को आपको अपने मोबाईल में इंस्टाल कर लेना है।

इसको इंस्टाल करने के बाद आपको एक काम करना है कि जिसके भी मैसेज को पढना चाहते हो तो उसका फोन कुछ देर के लिए लेना होगा। क्योंकि आपको कुछ कोड को स्कैन करना होगा।

उसका फोन लेने के बाद आपको उसके वाट्सऐप को खोलना होगा। और इसके बाद सेटिंग वाले ओप्सन को क्लिक करना होगा। इसमें आपको एक वाट्सऐप वेब का ओप्सन दिखाई देगा आपको उस ओप्सन पे क्लिक करना है। उस ओप्सन को क्लिक करने के बाद आपको अपने फोन में डाउनलोड किये हुए उस ऐप को खोलना होगा।

उसमें आपको एक QR कोड दिखाई देगा। उस कोड को आपने उस दूसरे फोन में स्कैन करना है। और बस कुछ ही सैकड़ों के अन्दर उसके फोन का वाट्सऐप आपके फोन में चलने लग जायेगा। और उसको पता भी नहीं चलेगा। इस तरह से आप देख सकते हैं की वह क्या करता है और आप उसके मैसेज को भी पढ सकते हो और उनका जवाब भी दे सकते हैं।

आशा करता हूँ की दी गई जानकारी आपको पसंद आयी होगी।


किसी और के Whatsapp को अपने मोबाईल में कैसे यूज करें (हैक) Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें