जियो उपभोक्तओं की कॉल ड्रॉप्स देखकर जियो ले सकता है फ्री सर्विसेज बढ़ाने का निर्णय


जियो ने बढती हुई कॉल ड्रॉप्स की शिकायतों और मौजूदा हालात की वजह से यह निर्णय लिया है कि वह अपनी फ्री प्रीव्यू सुविधाओं की वैद्यता को आगे बढ़ा सकता है।

कल जियो और ट्राई की बैठक में जियो ने कई घोषणाए कि इसके विपरीत जियो ने प्रतिद्वंदी टेलीकॉम कंपनियों की शिकायत भी की। शिकायत पॉइंट ऑफ़ इंटरकनेक्शन (POI) को लेकर थी।

जियो ने आधिकारिक तौर पर बताया कि, इस समय जियो की 100 में से लगभग 75 कॉल्स ड्राप हो जा रही हैं, जबकि आदर्श आंकड़ा प्रति हज़ार कॉल्स पर सिर्फ 5 कॉल ड्रॉप्स का है।

वही जियो के अधिकारियों और खुद मालिक मुकेश अम्बानी का कहना है कि जियो भारत में सबसे बेहतरीन वॉइस कॉल्स देता है लेकिन, इंटरकनेक्शन के विवादों के चलते ग्राहक इसका लाभ नहीं उठा पा रहे हैं।

जियो ने किये अपने सभी वादे पूरे

जियो ने e-KYC के जरिये जल्द सिम एक्टिवेशन करने का वादा किया था जो उसने पूरा किया। आज करीब 4100 स्टोर्स की मदद से जियो अपनी सिम्स को आसानी से इस सुविधा के साथ एक्टिवेट कर पा रहा है। आने वाले समय में ये सुविधाएं और भी आसान हो जाएंगी, जियो अपने ग्राहकों की संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध है।

वहीँ ट्राई ने भी जीयो का साथ देते हुए लाहा की जियो के फ्री ऑफर्स किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं कर रहे। जियो ने अभी हाल ही में अपनी लॉन्चिंग के उपरांत 1 महीने के अंदर 16 मिलियन नए यूज़र्स बना लिए थे और इसके लिए कंपनी ने भारतीय उपभोक्ताओं का धन्यवाद भी किया।


जियो उपभोक्तओं की कॉल ड्रॉप्स देखकर जियो ले सकता है फ्री सर्विसेज बढ़ाने का निर्णय Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें