2 बैक कैमरों और 4GB रैम के Honor 8 हुआ लॉन्च

भारत में वावे टर्मिनल के ब्रैंड ऑनर ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन ऑनर 8 लॉन्च किया है। सारी प्रीमियम मेटल बॉडी वाले इस स्मार्टफोन के अंदर ड्यूल बैक कैमरा लगाया गया है। चलो जानते हैं की क्या हैं इसके क्वॉलिटी और कितनी कीमत में आपको यह मिलेगा है...
Image source 

इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में 2.5D की ग्लास प्रॉटेक्शन भी दी गई है जो की बहुत ही कमाल की है। और इस फोन के बैक साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी लगा है। जिसे हम प्रेस भी कर सकते हैं। इसकी मदद से स्मार्टफोन को अनलॉक करने के अलावा ऐप्स खोलने, गूगल नाउ रन करने का काम या फिर गैलरी के फोटो स्क्रॉल करने से लिए भी किया जा सकता है।

ऑनर 8 की खासियत है इसका बैक ड्यूल कैमरा। इसके बैक साइड में 12-12 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं। ये दोनो कैमरे फोन की फ्रेम के अंदर ही फिट हैं। साथ में इनमें लेजर ऑटोफोकस है। कैमरों के ड्यूल LED फ्लैश लगी है।
 Image source 

फ्रंट के कैमरे की बात करें तो फ्रंट में 8 मेगापिक्सल कैमरा लगाया गया है। यह 1080p HD विडियो रिकार्डिंग कर सकता है। इसके अन्दर 1.8 GHz का ऑक्टा-कोर कीरीन 950 का प्रोसेसर के साथ रैम 4जीबी दी है। फोन की इंटरनल मेमरी की बात करें तो वह 32 जीबी दी गई है और इसके अन्दर 128 जीबी तक का SD कार्ड लगाया जा सकता है।

ऑनर 8 पर आपको 2 साल की एक्सटेंडेड वॉरन्टी मिलती है और 3 महीने की फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट वॉरन्टी मिलती है साथ में ही 3 मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट पर 3 महीने की रिप्लेसमेंट सर्विस भी मिलेगी।

इस फोन के अंदर 5.2 इंच का HD LTPS LCD डिस्प्ले लगा हुआ है।  जिसका रेजॉलूशन 1080 x 1920 पिक्सल्स का है।

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अन्दर 3000 mAh की बैटरी दी है। कंपनी का यह भी दावा है कि इसके अन्दर 9 घंटों तक विडियो स्ट्रीमिंग की पावर है और लगातार 24 घंटों तक म्यूजिक भी चलाया जा सकता है। यह फोन फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करता है। मतलब की 100 मिनट के अंदर अन्दर में यह पूरी तरह से चार्ज हो जायेगा और  इसकी बैटरी 30 मिनट के अंदर 47 पर्सेंट तक चार्ज हो जायेगी।

ऑनर 8 की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 29999 रुपये रखी है। यह आपको ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट और ऑनर ऑनलाइन स्टोर पर  भी मिल जायेगा जहां से आप इसे ऑनलाईन भी खरीद सकते हो।

2 बैक कैमरों और 4GB रैम के Honor 8 हुआ लॉन्च Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें