ऐसे करे दुसरो के व्हाट्सएप्प अकाउंट को हैंग (Fun Trick)


व्हाट्सएप्प के यूज़र्स पुरे देश भर में फैले हुए हैं,  आज 130+ करोड़ की आबादी में कुछ ही एंड्राइड यूज़र्स ऐसे होंगे जिसे व्हाट्सएप्प से नफरत है..पुरे दुनिया की बात करे तो 100 प्रतिशत लोगो में से 92 प्रतिशत लोग व्हाट्सएप्प प्रेमी है।


सभी लोगो को व्हाट्सएप्प चलाना काफी पसंद है जिससे वे लोग अपने दोस्तों से बातचीत तो करते ही है साथ ही वें उसमे मस्ती मजाक वाले वीडियोस, फोटोज भी शेयर करते है जिससे उनका मनोरंजन दोगुना हो जाता है..

लेकिन आज हम आपके मनोरंजन को दोगुना नही बल्कि त्रि-गुना करने वाले है, हम आपको ऐसे एप्प के बारे में बताने वाले है जिससे आप अपने दोस्त,यारो के व्हाट्सएप्प को हैंग कर सकते हो..जी हां बिलकुल सही पढ़ा आप ने आप कभी भी अपने दोस्तों के व्हाट्सएप्प और मोबाइल दोनों को अपने मन मुताबिक़ हैंग कर सकते हो.. इस एप्प का नाम है "Whatsapp bomber"आइये हम इसके बारे में विस्तार से बताते है।


व्हाट्सएप्प बॉम्बर क्या है?

व्हाट्सएप्प बॉम्बर एक ऐसा एप्प है जिसके द्वारा आप जब चाहे तब अपने दोस्तों के मोबाइल को हैंग कर सकते हो। यह एप्प एक ऐसा मेसेज क्रिएट करता है जिसे आप किसी भी फ्रेंड के चैट बॉक्स में कॉपी -पेस्ट करेंगे तो उनका फ़ोन हैंग हो जाएगा..यह एप्प सिर्फ मस्ती मजाक के लिए बना हुआ है ना की किसी प्रकार के गलत इस्तेमाल के लिए।

ऐसे करे Whatsapp Bomber का इस्तेमाल:-

1. सबसे पहले इसे यही से डाउनलोड करे (UC browser या Opera से) और Whatsapp Bomber को install करे।

2. इनस्टॉल करने के बाद आप इस एप्प को ओपन करे..अब इस एप्प में आपको 1 से 5 तक का लेवल दिखाई देगा..  उस लेवल को सेलेक्ट करे..हम आपको लेवल 3 सेलेक्ट करने का सुझाव देंगे।

3. लेवल सेलेक्ट करने के बाद कुछ टेक्स्ट automatic आपके clipboard में कॉपी हो जाएगा।

4. आटोमेटिक कॉपी होने के बाद ..आप उस फ्रेंड की चैट-लिस्ट खोले जिसका account और मोबाइल हैंग करना हो और वहां उनके टेक्स्ट बोर्ड में कॉपी हुए टेक्स्ट को पेस्ट करदे।

5. बस आपका काम हो गया..जब भी आपका फ्रेंड आपका भेजा हुआ मेसेज ओपन करेगा ..उसका मोबाइल हैंग होने लगेगा।

व्हाट्सएप्प बॉम्बर का इस्तेमाल करने के लिए इस बात का ध्यान रखे :-

● आपके फ़ोन की रैम अगर 1जीबी है तो आप लेवल3 तक ही सेलेक्ट करे..क्योंकि अगर आप बड़ा लेवल जैसे 4 या 5 सेलेक्ट करते है तो आपका फ़ोन भी हैंग हो सकता है।

● आप जैसे ही उस मेसेज को अपने फ्रेंड के चैट बॉक्स में पेस्ट करते है तो आप उस चैट history को क्लियर करदे ऐसे में आपका फ़ोन भी हैंग होने लगेगा।

● इस एप्प को चलाने के लिए आपके पास पहले से व्हाट्सएप्प इनस्टॉल होना चाहिए।

● इस एप्प को केवल आप मस्ती-मजाक के लिए ही इस्तेमाल करे..किसी को नुक्सान पहुचाने के लिए नही ।

Note :- व्हाट्सएप्प बॉम्बर एक थर्ड पार्टी एप्प है क्योंकि यह एप्प आपको प्लेस्टोर से नहीं मिलेगा। यह एक एक्सटर्नल फाइल(डाउनलोड लिंक) है इसे आप अपनी रिस्क पर डाउनलोड करे..हमारी साईट किसी भी हानि की जवाबदार नही होगी।


आशा करते है कि हमारे द्वारा दी गयी जानकारी आपको पसंद आयी होगी

धन्यवाद


ऐसे करे दुसरो के व्हाट्सएप्प अकाउंट को हैंग (Fun Trick) Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Akbarul Haque

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें