DJ Rap Song कैसे बनाये अपने मोबाईल की सहायता से

Rap Song कैसे बनाये अपने मोबाईल की सहायता से तो चलिए सीखते हैं।

क्या आप हनी सिंह के रैप सोंगस के दीवाने हैं। आपको पता है रैप किसी भी गाने में जान डाल देते हैं। रैप की धुन आपको नाचने पर मजबूर कर सकती है। आप भी ऐसा ही रैप सौंग तैयार करना चाहते हो। आप भी अपने दोस्तो को अपना मिक्स किया हुआ गाना सुनाना चाहते हो और वो भी फोन की मदद से, तो चलिए आज आपकी यह  खवाइस भी पूरी कर ही देते हैं।

आपको अपने फोन मे एक app को डाऊनलोड करना होगा। जिसकी मदद से हम वो रैप song तैयार करेंगे। आपको उस ऐप का नाम बता दूँ तो उसका नाम Smule autorap app है।

अब इस ऐप को डाऊनलोड करके अपने फोन में इंस्टाल कर लें। इंस्टाल करने के बाद इस ऐप को ओपन करें। आपको इसमें ओपन करते ही एक लाल बटन दिखाई देगा। इस बटन को दबाते ही इसमें रिकार्डिग शुरू हो जायेगी। अब आपको अपनी रैप वाली आवाज को रिकॉर्ड करना।

आपको एक एडवाइज दे रहा हूँ की आप इसमें अपनी डी जे वाली आवाज को कृपा करके बिलकुल ही एक दम से बिल्कुल शांत वातावरण में रिकार्ड करे। क्योंकि नहीं तो इसमें ज्यादा बैकग्राउंड साउंड ज्यादा होगा जिससे गाना अच्छा नही लगेगा।

रैप को रिकॉर्ड करने के बाद आपकी रैप आवाज गाने के साथ मर्ज होगी और उसके बाद ही आप उसका गाना रैप के साथ फाइनल सुनने को मिलेगा। इसमें आप तरह तरह के musical sound भी लगा सकते हैं। इसके बाद आप उसे चाहे तो कहीं भी शेयर कर सकते हैं। अगर शेयर नहीं करना चाहते हैं तो आप उसे सेव कर लीजिए। क्यों है वा बहुत ही सिम्पल।

दोस्तो इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर करें।

DJ Rap Song कैसे बनाये अपने मोबाईल की सहायता से Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें