4000 MAH की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Lyf Wind 4S स्मार्टफोन

4000 MAH की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Lyf Wind 4S स्मार्टफोन

रिलायंस के प्रसिद्ध ब्रैंड लाइफ (lyf) ने हाल में ही फ्लेम 7S स्मार्टफोन के लॉन्च करने के कुछ ही घंटों बाद एक और 4G VoLTE स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। लाइफ के इस नए फोन का नाम lyf विंड 4S रखा गया है और इस स्मार्टफोन के अन्दर 4000 mAh बैटरी लगाई गई है।
Lyf wind 4s review in hindi
Image source
चलो जान लेते हैं की इसमें और क्या क्या फीचर्स दिये गये हैं और इसकी कीमत क्या रखी गई है।
अगर इसकी डिस्प्ले की बात करें तो इस लाइफ विंड 4S के अन्दर 5 इंच की HD IPS डिस्प्ले लगाई गई है। इस स्क्रीन का रेजॉलूशन 720×1820 पिक्सल है यानी की यह केवल HD display है। इसमें प्रोसेसर की बात हो रही है तो इसके अन्दर 1.3 GHz के क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 210 MSM8909 क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ अड्रीनो 304 जीपीयू दिया गया है।
इस स्मार्टफोन  में रैम 2 जीबी रखी गई है और इसकी इंटरनल मेमोरी 16 जीबी बतायी गई है। लेकिन इसमें आप 128 जीबी तक का मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं। Lyf wind 4S के अन्दर पिछला कैमरा 8 मेगापिक्सल दिया है और लेकिन इसका फ्रंट कैमरा आपको 2 मेगापिक्सल मिलेगा है। पिछले कैमरे के साथ ही आपको LED फ्लैश लाइट दी जाती है।
बैटरी के बारे में आपको पहले ही बताया गया था की इसमें 4000 mAh बैटरी लगी हुई है। यह स्मार्टफोन ड्यूलसिम स्पोर्ट करता है। इस 4G स्मार्टफोन VoLTE के साथ में इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी मिलता है। इसकी वॉरन्टी की बात करें तो वह आपको एक साल की मैन्युफैक्चरर वॉरन्टी और साथ में एक साल की एक्सटेंडेड वॉरन्टी दी जाती है।
लाइफ विंड 4S की कीमत 7699 रुपये रखी गई है। यह आपको काले, नीले और भूरे रंग में मिल जायेगा।
आशा करता हूँ दी गई जानकारी आपको समझ आयी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.