जिओ के सभी प्रीव्यू ऑफर उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी: 31दिसम्बर,2017 तक सभी जीयो एप्प्स होंगी मुफ्त

umlimited access to jio apps befor 2018
अगर आप जियो के मौजूदा उपभोक्ता हैं, तो आपके लिए हमारे पास बहुत बड़ी खुशखबरी है। अब आप जियो की सभी एप्प्स को जैसे जियो प्ले, जियो मैग्स, जियो सिनेमा इत्यादि को इस्तेमाल करतें है, तो अब आप इन सुविधाओं का मुफ्त मजा 31 दिसम्बर 2017 तक उठा सकतें हैं।

जीयो सिनेमा, संगीत, फ़िल्म इत्यादि सभी एप मुफ़्त ऑफ़र (Jio App Free Welcome Offer)

आपने जियो के वेलकम ऑफर के बारे में तो हमारे पुराने लेख से जानकारी पा ही ली होगी को, किस तरह से आप नववर्ष से पहले तक मुफ्त 4जी डेटा पा सकतें हैं। जियो के इन एप्प्स की कुल कीमत 15000 रुपये के करीब है, लेकिन अगर आपकी जियो सिम चालू है तो आप 2018 के शुरू होने के पहले तक इन सुविधाओं का मुफ्त में इस्तेमाल कर सकतें हैं।
जियो की विभिन्न एप्प्स की जानकारी और उसके इस्तेमाल की जानकारी हम आपको आने वाले लेखों में देतें रहेंगे। लेकिन अब जियो सिम 5 सितम्बर से सभी 4जी फोनों के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हो जायेगी। मुकेश जी ने इसके एक्टिवेशन के जुडी समस्याओं के लिए ग्राहकों से सहयोग की अपील भी की।
आशा करतें हैं कि ये लेख आपको पसंद आ रहे होंगे आप हमारे फेसबुक पेज पर यहाँ क्लिक कर के हमसे जुड़ सकतें है और आप जियो से जुडी और कौन सी जानकारियों के बारे में समझना चाहतें है, हमें कमेंट सेक्शन में लिख के बता सकतें है, हम आशा करतें हैं कि हम आपकी समस्याओं का निवारण अपने लेखों के माध्यम से कर सकें।

 

One Reply to “जिओ के सभी प्रीव्यू ऑफर उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी: 31दिसम्बर,2017 तक सभी जीयो एप्प्स होंगी मुफ्त”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.