टेलीनॉर भी शामिल हुआ सस्ते 4जी इंटरनेट पैक्स की दौड़ में, शुरुआती 4जी सेवर पैक्स मात्रा ₹11 में


टेलिनोर ने भी शुरू की 4G सेवाएँ



टेलीनॉर इंडिया सर्विसेज ने आज बिहार के हाजीपुर में अपनी नयी 4जी सुविधा की शुरुआत कर दी है। बिहार और झारखण्ड रीजन में हाजीपुर रांची और धनबाद के बाद तीसरा शहर है, जहाँ टेलीनॉर ने अपनी 4जी सर्विसेज शुरू की हैं। और इसका असर भी टेलेनॉर को सीधा देखने को मिल रहा है, इन क्षेत्रों में टेलीनॉर के ग्राहकों की संख्या में 100% का इजाफा हुआ है।

ये है टेलिनोर के 4G इंटरनेट प्लान

जैसा की टेलीनॉर अपने ब्रांड के साथ वादा करता है, की " सबसे सस्ता, सबके लिए फुल पैसा वसूल" वैसे ही उसके प्लान्स है।


इसमें जैसा की आप देख सकतें हैं, सबसे सस्ता इंटरनेट पैक ₹11 का है, जिसकी वैद्यता एक दिन की है। इसके अलावा ₹47 में 500एमबी 27 दिन की वैद्यता के साथ और ₹97 में 1जीबी डेटा के साथ 28 दिनों का मुफ्त टैरिफ जिसके तहत सभी लोकल कॉल्स 25p और सभी एसटीडी कॉल्स 30p हो जाएंगी।


कहाँ कहाँ शुरू हो चुकी है टेलिनोर की 4G सेवाएँ

हाजीपुर के अलावा टेलीनॉर अपनी 4जी सुविधाओं को वाराणसी, विजाग, अमरावती, आगरा, लखनऊ, राँची, विजयवाड़ा, तेनाली, इलुरु, भिमावराम, धनबाद, देहरादून, गुंटूर, राजमुंद्रि और वारंगल जैसे शहरों में पहले ही लांच कर चुका है।

टेलीनॉर अपने 75% नेटवर्क का मॉडर्नाइजेशन कर चुका है। अपनी सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए टेलेनिर हर तरह के नए तकनिकी यंत्रों का इस्तेमाल कर रहा है। अगर आप भी ऊपर बताये गए किसी भी शहर के निवासी है, तो आप टेलेनिर की 4जी सुविधा का लाभ उठा सकतें हैं।


टेलीनॉर भी शामिल हुआ सस्ते 4जी इंटरनेट पैक्स की दौड़ में, शुरुआती 4जी सेवर पैक्स मात्रा ₹11 में Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें