मोबाइल के बाद ब्रॉडबैंड की दुनिया में तहलका मचाने आ रहा है जियो, शुरुआती प्लान्स महज ₹500 में

जियो ने भारत में मोबाइल और इंटरनेट की दुनिया में वाकई क्रांति ला दी है और यही कारण है कि यह देश में सबसे तेज़ी से बढ़ने वाली टेलीकॉम कंपनी बन गयी है।

जो इसका इस्तेमाल कर रहे है, वो तो इसके बारे में जानतें ही हैं, लेकिन आये दिन रिलायंस के स्टोर्स पर जियो सिम को लेकर धूम मची हुई है।

मोबाइल के बाद ब्रॉड्बैंड में भी शानदार ऑफ़र के साथ Jio की एंट्री




4G टेक्नोलॉजी द्वारा मोबाइल की दुनिया में क्रांति ला देने के बाद जियो अब ब्रॉडबैंड की दुनिया में भी कदम रख चूका है। रिलायंस की एनुअल जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी ने इसकी चर्चा भी की, उन्होंने बताया कि इसकी पीक स्पीड 1GBPS तक होगी और यह भारत के 100 शहरों में शुरुआत में लांच होगा, जिसकी शुरुआत दिल्ली और मुंबई से होगी।

यहाँ भी उठाओ वेल्कम ऑफ़र का लाभ 

जियो सिम की तरह जियो के ब्रॉडबैंड प्लान्स में भी आपको वेलकम ऑफर के तहत 90 दिन तक मुफ्त इंटरनेट की सुविधा मिलेगी और जियो अपने सभी शुरूआती प्लान्स के साथ 100GB तक मुफ्त डाटा भी देगा इसके साथ ही आप जियो टीवी और जियो मूवीज जैसी कई अन्य सुविधाओं का भी लुफ्त उठा सकेंगे।

जियो ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स को तीन केटेगरी में बांटा है, जो सिल्वर, गोल्ड और प्लैटिनम नाम से जाने जायेंगे। शुरूआती प्लान की कीमत महज 500 रुपये होगी। तो चलिए अब हम आपको दिखाते है जियो ब्रॉडबैंड के आगामी प्लान्स-


इन प्लान्स में कई अनलिमिटेड डाटा प्लान्स भी है।




इन हाई स्पीड डेटा प्लान्स को इस्तेमाल करने के आपको जियो का ही राऊटर लेना होगा जिसकी कीमत 5000 रुपये के करीब बताई जा रही है। उपभोक्ता को इसके लिए बस एक बार ही पैसे देने होंगे।

इन सभी टैरिफ की वैद्यता 30 दिन की होगी और रिलायंस इसे उपभोक्ताओं के लिए जल्द ही लांच करने वाला है। आपको बता दें कि जियो ब्रॉडबैंड हाई स्पीड फाइबर केबल्स पर काम करता है।


मोबाइल के बाद ब्रॉडबैंड की दुनिया में तहलका मचाने आ रहा है जियो, शुरुआती प्लान्स महज ₹500 में Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

1 Comments: