अब शॉपक्लूज़ देगा मुफ्त जियो सिम, जानिए कैसे मिलेगा ये ऑफर…..

free jio sims by shopclues

जैसा की आप सभी जानतें हैं रिलायंस ने 5, सितम्बर से अपना जियो वेलकम ऑफर शुरू कर दिया है, जिसके तहत आपको मुफ्त जियो सिम मिलती है और प्रतिदिन के लिए आपको 4जीबी 4जी डेटा और मुफ्त कॉल्स और एसएमएस की भी सुविधाएं मिल रही हैं।

यही कारण हैं की इस सिम के लिए ग्राहकों की भीड़ रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और डिजिटल मिनी एक्सप्रेस के बहार लगी रहती है। लेकिन रिलायंस ग्राहकों की मांगों की पूर्ति करने में नाकाम नज़र आ रहा है। ऐसे में इस मौके का फायदा उठाते हुए शॉपक्लूज़ नाम की भारतीय इ-कॉमर्स ने उठाया लिया है।

इस शुक्रवार की रिलायंस जियो और शॉपक्लूज में कोलैबोरेशन हुआ, जिसके तहत अगर आप लेनोवो, माइक्रोमैक्स, आसुस, पैनासोनीक, लाइफ, एचटीसी, सैमसंग और इंटेक्स के 4जी फ़ोन्स को शॉपक्लूज से खरीदतें हैं तो आपको बस बिल और अपना आधार कार्ड लेकर रिलायंस डिजिटल स्टोर या फिर रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी पर जाना है और निःशुल्क जियो सिम बिना लाइन लगाये ले लेना हैं।

यहां हमने निःशुल्क इसलिए कहाँ क्योंकि कई जगहों पर बाजारों में जियो सिम 500-1500 रुपये तक में ब्लैक किये जा रहें हैं। ऐसे में शॉपक्लूज की टाइमिंग की दाज़ देनी पड़ेगी, जब ग्राहकों के लिए जियो सिम्स पाना मुश्किल हो रहा है, वहां यह एक राहत भरी खबर है।

इसके अलावा जिन लोगो के पास पहले से जियो वेलकम ऑफर के तहत मिलने वाली सिम है उन्हें नए मोबाइल्स छूट पर भी दिए जाएंगे। जियो के नेटवर्क में अभी काम डेटा स्पीड आने की शिकायतें हो रहीं हैं, ऐसा सिर्फ बढ़ते ग्राहकों की संख्या से हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.