बीएसएनएल ले आया धमाकेदार डेटा स्कीम, दुनिया का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान मात्र ₹9 में



डेटा की जंग अभी भी जारी है, जियो के आने के बाद भारतीय टेलीकॉम मार्केट में सभी कंपनियां जद में हैं। और आये दिन उपभोक्ताओं को सस्ते डेटा की खुशखबरियां मिल रहीं हैं , लेकिन बीएसएनएल ने कुछ ऐसा कर दिखाया जो शायद जियो के लिए भी नामुमकिन हैं।

छिड़ गयी है डेटा की जंग 



रिलायंस जियो 4जी ने अपने डाटा प्लान से सभी टेलीकॉम कंपनियों के साथ-साथ बीएसएनएलन भी हमला बोल दिया। लेकिन अब बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए काफी धमाकेदार ऑफर ले आया है और अब मात्र ₹9 के मासिक शुल्क पर अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड सुविधा देने की तैयारी कर ली है।

इस प्लान के तहत आपको पहले 1GB डेटा 2MBPS की स्पीड से मिलेगा और उसके बाद आपको 1MBPS की ब्रॉडबैंड स्पीड मिलेगी। यह प्लान अभी दिल्ली समेत राज्यभर के नए उपभोक्ताओं के लिए शुक्रवार (आज) से लागु हो गया है।


बीएसएनएल ले आया धमाकेदार डाटा प्लान



बीएसएनएल के महाप्रबंधक दीनदयाल तोषनीवाल ने दावा किया है कि ₹9 में अनलिमिटेड इंटरनेट सुविधा देशभर में कोई भी दूरसंचार कंपनी नहीं दे रही है।

बीएसएनएल के सामने जियो के आये  टैरिफ प्लान्स की वजह से बहुत बड़ी चुनौती खड़ी हो गयी थी और बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड का यूजर बेस बहुत तगड़ा है, जिसे वह खोना नहीं चाहता।


बीएसएनएल ले आया धमाकेदार डेटा स्कीम, दुनिया का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान मात्र ₹9 में Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

1 Comments:

  1. यह पोस्‍ट किसी भ्रमित मस्‍तिष्क वाले मनुष्य द्वारा लिखी गई है । जिसका वर्तमान से कोई संबंध नही है । जो केवल ऐसे भ्रामक क्रियाकलापोसे समाज को दिग्‍भ्रमित करके उन्‍हे पथभ्रष्ट करनेका हेतू रखता है । बुद्धीमान कृपया इस गलत अवधारना से सचेत होकर योग्‍य निर्णय चयन करे ।

    उत्तर देंहटाएं