VIVO ने लांच किया 6GB रैम वाला X9 Plus Star Smartphone

VIVO के नये X9 Plus Star Smartphone का रिव्यू


चीन की जानी-मानी कम्पनी विवो ने हाल ही में अपना एक स्मार्टफोन लांच किया है जिसका नाम ViVo x9 Plus star. हम आपको आज इसके बारे में ही बताने वाले हैं।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हिन्दी इंटरनेट में, आज आपके सामने हम विवो के स्मार्टफोन का रिव्यू करने वाले है और ये भी बतायेंगे की कम्पनी ने इसमें क्या खास फीचर दिया है।

सबसे पहले तो हम इसकी कीमत की बात कर लेते हैं। कम्पनी ने इसकी कीमत भारत के हिसाब से 34164 रखी है। इस स्मार्टफोन को ग्रे कलर वेरियंट के अंदर लांच किया गया है। ये फोन आपको कल यानी की 14 फरवरी से मिलना शुरू हो जायेगा। अगर आपको इसको लेना है तो आप आज भी बुकिंग कर सकते हैं।

VIVO X9 Plus Star के स्पेसिफिकेशन


विवो ने अपने इस फोन में 5.8 की फुल HD डिस्प्ले दी है। यह एक सुपर Amoled  डिस्प्ले है। इसके अंदर ओक्टा कोर का स्नैपड्रैगन 653 का प्रोसेसर लगाया गया है। यह एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।

अब इसकी रैम और मेमोरी की बात करें तो इसमें कम्पनी ने 6 GB की रैम और 64 GB  की आपको इंटरनल स्टोरेज दी है। इसके अंदर फ्रंट में दो कैमरे भी दिये गये हैं जिनका रिवोल्यूशन 20MP और 8MP है। इसी के साथ इसमें बैक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इसे एक बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन भी कहा जा सकता है। यह 4G Volte सपोर्ट करता है और इसमें वाई-फाई के साथ GPS आदि फीचर भी दिये गये हैं। अगर इसकी बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 4000 mAH की शानदार बैटरी बैकअप दिया है।

VIVO ने लांच किया 6GB रैम वाला X9 Plus Star Smartphone Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें