वनप्लस 3टी को टक्कर: सैमसंग ने 6जीबी रैम के साथ लांच किया बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन.........


सैमसंग इंडिया ने भारत में वनप्लस 3टी को टक्कर देने के लिए अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी सी9 प्रो यह 6 जीबी रैम के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। ग्राहक इस डिवाइस की चुने हुए स्टोरों और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर 27 जनवरी से प्रीबुकिंग कर सकते हैं। प्रीबुकिंग के साथ कंपनी 1 साल के अंदर एक बार के लिए मुफ्त स्क्रीन बदलने का गारंटीड ऑफर दे रही है।
सैमसंग गैलेक्सी सी9 दो कलर वैरिएंट ब्लैक व गोल्ड में उपलब्ध होगा। यह फरवरी के में सभी ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के पास उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस फोन की कीमत ₹36,900 तय की है।

फीचर्स की बात करें तो गैलेक्सी सी9 प्रो स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो यूजर्स को 1080 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ बेहतर मल्टीमीडिया अनुभव देती है।

साथ ही यह फोन 4000 MAH की बैटरी के साथ पॉवरहाउस परफॉर्मेंस देता है। फोन में क्वालकैम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा है। डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आने वाला रियर कैमरा कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में सक्षम है। सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो कंपनी का पहला फोन है जिसमें 6 जीबी रैम लगा है। बता दें कि फोन अक्टूबर 2016 में चीन में लॉन्च हुआ था।

वनप्लस 3टी को टक्कर: सैमसंग ने 6जीबी रैम के साथ लांच किया बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन......... Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें