नूबिया का यह बजट स्मार्टफोन शाओमी के फ़ोन्स को दे रहा है कड़ी टक्कर.......


तो आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे फ़ोन के बारे में जिसके फीचर्स जानने के बाद इसके दाम का अन्दाज़ा लगाना जरा मुश्किल हो जायेगा। लेकिन हम आज आपको इससे जुड़ी सभी जानकारिया देंगे।

सबसे पहले आपको बता दे कि अन्य सभी बजट स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनियों की तरह नूबिया भी चीन की ही वोम्पनी है। लेकिन, नूबिया ने अभी हाल ही में यानि के 2 दिन पहले अमेज़न के सहयोग से अपने दो स्मार्टफोन्स N1 और Z11 की बिक्री शुरू की है।

आखिर ऐसा क्या है, जो नूबिया N1 को अन्य बजट स्मार्टफोन्स की कतार से अलग करता है.....

नूबिया N1 के फीचर्स

इस्फोने 5.5इंच का फुल एचडी डिस्प्ले आल किया गया है। फ़ोन में मीडियाटेक हिलियो P10 का चिपसेट यूज़ किया गया है। फ़ोन में 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 132GB तक का मेमोरी कार्ड सपोर्ट भी है।

फ़ोन का बैक और सेल्फी दोनों ही कैमरा 13MP के हैं। यह फ़ोन नूबिया की स्किन के साथ एंड्राइड मार्शमैलौ (6.0) पर आधारित है। फ़ोन में यूएसबी टाइप सी का चार्जिंग पोर्ट है। जो सबसे खास बात है, वो है इसकी 5000MAH की बैटरी।

इस्फोने को आप यहाँ क्लिक कर के खरीद सकतें हैं। अमेज़न पर नूबिया ने रेडमी नोट 3 से अपने डिवाइस की तुलना भी की है। आपको बता दे की नूबिया ZTE का ही ब्रांड है और इसके फ़ोन्स ZTE के सर्विस सेंटर्स पर बन सकते है।

नूबिया का यह बजट स्मार्टफोन शाओमी के फ़ोन्स को दे रहा है कड़ी टक्कर....... Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें