अब सच में भरना होगा JIO का बिल और वो भी तीन महीने...

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हिन्दी इंटरनेट में, क्या आप जियो की सिम यूज करते हैं। यदि हां तो ये खबर आपके लिए ही है। जियो के आने के बाद सभी टेलीकॉम कम्पनियां दुखी तो हुई। लेकिन हो सकता है 31 मार्च के बाद आपको दुखी होना पड जाये।

खबरों के अनुसार जियो 31 मार्च के बाद लोगों को थोडा निराश कर सकती है। जब इस ऑफर का खत्म होने का समय आयेगा वैसे ही आपको आपके घर पर बिल आ सकता है। और आप इस बिल को चुकाने से मना नहीं कर सकते। क्योंकि कम्पनी के रूल के अनुसार आपने खुद ये बात को स्वीकार था।

इसीलिए आपको थोडा सा सतर्क होना जरूरी है। जियो ने अपने सभी ग्राहक को फ्री नेट, फ्री कॉल, फ्री एसएमएस और एचडी विडियो की सुविधा दी है और ये सुविधा उसने अपने दोनों तरह के ग्राहकों को प्रदान की है जैसे प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहक। फ्री इंटरनेट में सबसे बडी बात 4जी इंटरनेट देनी की है।

31 मार्च के बाद जब जियो का ऑफर खत्म होगा उसके बाद सभी जियो पोस्टपेड ग्राहकों को जियो बिल भेजना शुरू कर देगा। इस लिए अपने फोन में डाले हुए सिम में ये जरूर देख ले की आपका सिम पोस्टपेड है या प्रीपेड।

अगर आपको पता नहीं है की कैसे चैक करते हैं की आपका जियो नम्बर प्रीपेड है या पोस्टपेड तो हम आपको बता देते हैं ये बहुत ही सिम्पल है जानना। पहले अपने फोन में इंस्टॉल जियो ऐप को ओपन करें और माइ जियो को क्लिक करें।

इसके बाद साइन इन पर क्लिक करें और जैसे ही यहां पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने माइ जियो का पेज खुल जायेगा और इसके केवल बगल में ही आपको बैलेंस लिखा हुआ मिलेगा। देखने वाली बात यह है की अगर बैलेंस दिख रहा है तो आपका नम्बर प्रीपेड है और इसके अलावा पोस्टपेड के अंदर आपको अनपेड बिल लिखा हुआ मिलेगा।

अब सच में भरना होगा JIO का बिल और वो भी तीन महीने... Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें