एक- दो सिम नहीं जनाब, ये है भारत का पहला ट्रिपल सिम वाला एंड्राइड स्मार्टफोन........


चायनीज कंपनी कूलपैड ने भारत में अपना नया फोन कूलपैड मेगा 3 पेश किया है। यह फोन कूलपैड मेगा 2.5डी का अपग्रेडेड वर्जन है। कूलपैड के इस नए फोन की कीमत मात्र ₹6,999 है।

मेगा 3 में तीन 4जी सिमकार्ड लगाने की सुविधा है। इस फोन में 5.5 इंच का IPS HD (1280 x 720 पिक्सल) स्क्रीन है। इसमें क्वाडकोर मीडियाटेक एमटी 6737 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम, 16GB ऑनबोर्ड मेमोरी है जिसे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह ऐंड्रायड के मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कस्टम यूआई पर काम करता है। यह फोन इस्तेमाल करने में काफी स्मूद है, लेकिन जब आप गेम खेलने के दौरान कई ऐप पर एक साथ काम करते हैं तो यह थोड़ा धीमा हो जाता है।

इसकी 3,050 mAh की बैटरी से यह 10-15 घंटों तक आसानी से चल जाता है। इसके अलावा आप फोन के 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का ही बैक कैमरा मिलता है।

3 सिम के अलावा इस फ़ोन में एक पोर्ट और है, जिसमे आप मेमोरी कार्ड भी लगा सकतें है। फोन के तीनों ही सिमपोर्ट 4जी सपोर्ट करतें हैं। इस फोन को आप अमेज़न इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट या एप्प से खरीद सकतें हैं।

एक- दो सिम नहीं जनाब, ये है भारत का पहला ट्रिपल सिम वाला एंड्राइड स्मार्टफोन........ Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें