बीएसएनएल ले आया सबसे सस्ता अनलिमिटेड कालिंग प्लान, अब खुल कर करें बातें......



जियो से सितम्बर में सार्वजनिक लांच के बाद से टेलीकॉम कंपनियों में हड़कंप सा मच गया है, और मचे भी क्यों ना.. जियो ने अपनी लॉन्चिंग के बाद अपने यूज़र्स को मुफ्त मलिमिटेड कॉल्स और मुफ्त 4जी नेट जैसी सुविधाएं जो दी हैं। यही कारण है कि आज जियो के पास लगभग 6 करोड़ कस्टमर बेस है।

लेकिन, जियो की मुफ्त सुविधाओं से जहाँ कस्टमर्स का फायदा हो रहा है, वहीं प्रतिद्वंदी टेलीकॉम कंपनियों का नुकसान भी हो रहा है। लेकिन, प्रतिद्वंदी कंपनियों ने अभी हार नहीं मानी है। भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने नववर्ष के शुभ अवसर पर अपने उपभोक्ताओं के लिए कुछ ऐसा कर दिखाया जिसकी उम्मीद करना मुश्किल था।

आपको बता दें कि 1 जनवरी को बीएसएनएल ने अपना ₹144 का पैक लांच कर दिया है, जिसके तहत आप अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स किसो भी नेटवर्क पर कर सकतें हैं। इस पैक की वैद्यता 30 दिन की है और इसके साथ आपको 300MB का अतिरिक्त 3जी डेटा भी मिलेगा।

बीएसएनएल के अधिकारियों ने आगे बताया कि यह पैक अगले 6 महीनों के लिए वैद्य होगा। बीएसएनएल ने ये भी जनकारी दी, कि 2016 में उन्होंने भारत में 4400 वाई-फाई हॉटस्पॉट भी उपलब्ध करा दिए और 2017 के अंत तक यह संख्या 40000 करने  का लक्ष्य है।

बीएसएनएल ले आया सबसे सस्ता अनलिमिटेड कालिंग प्लान, अब खुल कर करें बातें...... Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

2 Comments:

  1. क्यों बकवास कर रहे हो भाई .. BSNL के पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है. मैं अब भी 159 (350 min) से काम चला रहा हूँ

    उत्तर देंहटाएं
    उत्तर
    1. http://tech.firstpost.com/news-analysis/bsnl-offers-unlimited-local-and-std-calls-for-rs-144-in-new-plan-355589.html

      हटाएं