Reliance Jio को लाइफटाइम फ्री बनाने की ट्रिक (Must Watch)

जियो जियो जियो,  जी हाँ दोस्तों हर जगह इसी के नारे लगते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे जैसे जियो के फ्री के नजदीक आ रहे है वैसे वैसे लोग इसके और फ्री करने के तरीके ढूंढ रहें हैं।
नमस्ते दोस्तों स्वागत है आपका हिन्दी इंटरनेट पर, जैसा की आपने आर्टिकल का टाइटल पढ़ ही लिया होगा की जियो को लाइफटाइम तक फ्री में यूज करने की ट्रिक बाजार (नेट) पर फैल गई है। अगर आप भी इस ट्रिक को जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढिए।
reliance jio with unlimited validity trick
आज के युग में सभी चीजों के उपाय हमें इंटरनेट की सहायता से मिल जाते हैं। हमें किसी भी तरह की मदद चाहिए तो हम इंटरनेट से ले सकते हैं वो हमें मिल जाती है। इसी तरह से लोगों नें जियो के लिए भी एक तरीका निकाला हुआ है जिससे हम अपनी जियो के ऑफर को लाइफटाइम तक फ्री में यूज कर सकते हैं। जो ट्रिक हम आपको बताने वाले हैं वो यूट्यूब पर भी बहुत अधिक बार देखी गई है। जिसका लोग बहुत फायदा उठने के लिए उपयोग कर रहें हैं । अब हम आपको वो ट्रिक बताते हैं।
1. जियो को लाइफ टाइम यूज करने के लिए सबसे पहले तो आपको जियो ऐप को अपने फोन की ऐप सेटिंग में जाकर clear data करना होगा।
2. इसके बाद अब जियो की ऐप को अनइंस्टॉल  करना है। जिससे जियो का पुराना डेटा खत्म हो सके।
3. इसके बाद किसी भी वेब ब्राउजर को ओपन करके जियो के सबसे पुराने वाले वर्जन को डाउनलोड करना होगा। जियो ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड मत करना वहां पर उसका लेटेस्ट वर्जन मिलेगा।
4. जब आपको पुराना वर्जन मिल जाये तो उसको इंस्टॉल कर लीजिए। इसके बाद इसको ओपन करें।
5. इंस्टॉल करने के बाद जियो ऐप को ओपन करें। ओपन होने के बाद आपको एक अपडेट का मैसेज आ सकता है उसको skip कर दें।
6. इसके बाद आप में अपना फोन नंबर डालकर साइन इन कर लीजिए। जैसे ही आप Login हो जाओगे तो आपके सामने एक पोप-अप खुलेगा उसमें लाइफटाइम एक्सेस के हारे में लिखा हुआ होगा।
इस तरीके से आप जियो को लाइफटाइम तक फ्री यूज कर सकोगे। जियो को अपडेट मत करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.