Jio 4G अब चलेगा आपके 2G/3G फोन में भी, पूरा जानने के लिए आगे पढें

अगर आपके पास 4g है तो आपको कोई जरूरत नहीं है इस खबर को पढने की क्योंकि यहाँ इस साईट पर आपको और बहुत सारी जानकारियां मिल जायेंगी जिनकी आपको जरूरत हो सकती है।

अगर आपके पास 2जी और या फिर 3जी स्मार्टफोन है तो यह खबर आपके लिए ही है। क्योंकि अब आपको भी मिल जायेगा जियो का 4जी इंटरनेट अपने 2जी या फिर 3जी फोन में। जीयो के 4जी डेटा को उपयोग करने के कई तरीके हैं। सबसे पहला तो आपका 4जी स्मार्टफोन ही है।
Image source 

और अगर आपके पास ये 4जी स्मार्टफोन नहीं है तो जियो नें अपनी एक डिवाइस लांच कर दी है जिसका नाम जियोफाई है। जिसके अंदर आपको एक जियो की सिम साथ में मिलती है। इसी की सहायता से आप अपने 2जी और 3जी स्मार्टफोन के अंदर जियो का इस्तेमाल कर पायेंगे। इसके अन्दर आप फ्री कॉलिंग भी कर सकते है। क्योंकि जियो एक पोर्टेबल डिवाइस है। जिसके हॉट स्‍पॉट से ही आप अपने फोन में 4जी इंटरनेट इस्तेमाल कर सकेंगे।

इसका इस्तेमाल करना भी बहुत ही आसान है। बस आपको ये डिवाइस लेके आनी है और इसको ओन करना है जब आपकी जियो की सिम चालू हो जाये तो अपने फोन को इसके साथ कनेक्ट कर लीजिए। इतना ही नहीं आप इससे फ्री कोल भी कर सकते है। जो नम्बर आप जियो खरीदते समय दोगे उसी पर कोल कांफ्रेंस हो जायेगी।

इसके जरिए आप अपने फोन से फ्री में मैसेज और विडियो कोल तक कर सकते हो। यह डिवाइस आपको जियो के स्टोर पर भी मिल जायेगी। इसमें आपको अपने फोन में जियो के सभी ऐप डालने होंगे। जियो ने एक घोषणा भी कर दी है की जियो के ग्राहकों की संख्या 5 करोड़ को पार कर गयी है। जियो की शुरुआत सितम्बर के महीने में हुई थी और यह 31 मार्च तक चलने के बात सामने आई है

Jio 4G अब चलेगा आपके 2G/3G फोन में भी, पूरा जानने के लिए आगे पढें Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें