यह ऐप फोन में गलत पासवर्ड डालते ही ले लेता है उसका फोटो

यह ऐप फोन में गलत पासवर्ड डालते ही ले लेता है उसका फोटो
अगर आपका फोन बार बार कोई और ले लेता है और आपको पता भी नहीं चलता है या आप नहीं जानते की आपके पीछे से आपके फोन को कौन हाथ लगाता है। तो दोस्तो आज हमारे पास एक ऐसा ऐप है जिसकी मदद से आप यह जान पाओगे की आपके फोन को को कौन कौन हाथ लगाता है और कौन उसे खोलने की कोशिश करता है।

अगर आप जानना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं। उस ऐप का नाम है तीसरी आंख (Third Eye) . इस ऐप का नाम ऐसा इसलिए रखा गया है ताकि कोई जब भी आपके फोन को गलत हाथ लगाये तो उसकी फोटो उतार ले। आप इसको यहीं से भी डाउनलोड कर सकते हो। Download Now

अब आपको इस ऐप को कैसे इस्तेमाल किया जाता है वो बता देते हैं।  आप इसको डाउनलोड करके इंस्टॉल  कर ले और इसको ओपन कर लीजिए। ओपन करने के बाद आपके स्क्रीन पर कुछ नोटिफिकेशन आयेगा इसको स्कीप करके आगे बढे। अब आपको यह बैकग्राउंड में एक्टिव रहने के लिए बोलेगा आप इसको एक्टिवेट कर दीजिए।

अब इस ऐप की मैन स्क्रीन आपके सामने आ जायेगी। इसमें आपको कोने पर क्लिक करके इसमें सेव होने वाली फोटो की लोकेशन सेट कर लीजिए। फिर पीछे आ जायें।

मैन स्किन पर आपके सामने दो ऑप्शन दिखेगा जिनमें से एक जरनल और दूसरा आपके फोटो का। जरनल में आपको यह सेट करना होगा की कोई कितनी बार गलत पासवर्ड भरे तो उसका फोटो खिंच ले। इसमें आप 1,2,3 कुछ भी भर सकते हो। हमारी माने तो आप इसमें दो ही डाल दीजिए।

अब अगर कोई भी व्यक्ति आपके फोन को हाथ में लेकर गलत पासवर्ड डालता है तो आपका फोन उसकी फोटो उतार लेगा। अब आप अपने फोन को  सेफ रख सकते हो।

यह ऐप फोन में गलत पासवर्ड डालते ही ले लेता है उसका फोटो Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें