टेलीनॉर ने भी शुरू की e-KYC स्कीम, जल्द ही 2000 स्टोरों से सेकंडों में होंगे सिम एक्टिवेशन...700 स्टोरों में शुरू हुई सुविधा.....


जियो और सभी टेलीकॉम कंपनियों को देखते हुए, टेलेनिर ने भी e-KYC सिस्टम के इस्तेमाल से यूजर के फिंगरप्रिंट के स्कैन की मदद से सेकंडों में सिम एक्टिवेट करने की शुरिआत कर दी है। अभी यह सुविधा 6 सर्कल्स के 700 से ज्यादा स्टोर्स पर उपलब्ध है। लेकिन, कंपनी का कहना है कि दिसम्बर की शुरिआत से यह सुविधा 2000 से ज्यादा स्टोर्स पर उपलब्ध हो जायेगी।

कंपनी की सीईओ उपांग दत्ता का कहना है कि इ-KYC सुविधा से जल्द होम वाले सिम एक्टिवेशन को लेकर हम भी ग्राहकों जितने ही उत्साहित हैं। ऐसा करके टेलेनिर ने डिजिटल इंडिया मुहीम में अपना भी योगदान दिया है। इससे हम अपने ग्रहकों की मुश्किलों को और भी आसान कर पाएंगे।

टेलेनॉर नए वर्ष तक इस सुविधा को 10,000 स्टोर्स तक बढ़ाना चाहती है, ताकि नए ग्राहक आसानी से टेलीनॉर से जुड़ सकें। टेलीनॉर भारत की चौथी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है। टेलनोर यूपी (ईस्ट), यूपी (वेस्ट), बिहार (झारखण्ड सहित), आंध्र प्रदेश (तेलंगना सहित), महाराष्ट्र (गोवा सहित) और गुजरात में 5 करोड़ 30 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं वाला नेटवर्क बन गया है।

टेलीनॉर ने अपने इन सभी 6 सर्कल्स में तेज़ी से 4जी नेटवर्क बढ़ाना शुरु कर दिया है और टेलनॉर अपने 4जी पैक्स पर भी बाकि टेलीकॉम कंपनियों की तरह नयी नीतियां बना रहा है।


टेलीनॉर ने भी शुरू की e-KYC स्कीम, जल्द ही 2000 स्टोरों से सेकंडों में होंगे सिम एक्टिवेशन...700 स्टोरों में शुरू हुई सुविधा..... Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें