जिओ अपने ग्राहकों को दे रही है मुफ्त Callertune, आप भी उठाये लाभ..


जिओ ने जो इस साल सिम और लाइफ स्मार्टफोन्स लांच करके बहुत ही कम समय में पुरे दुनियां में तहलका मचाया है जिसे शायद ही कोई और कंपनी ऐसा कर पाए क्योंकि जिओ ने अपनी तगड़ी वेलकम ऑफर देके ग्राहको को अपनी और खीचने में कामयाब होते जा रही है।


वैसे तो जिओ सभी ग्राहकों को 31दिसम्बर तक इंटेरनेट,कालिंग फ्री देने का वादा किया की है लेकिन अफवाहों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है की जिओ अपने वेलकम ऑफर को मार्च 2017 तक बढ़ा भी सकती है लेकिन इस बात पर कितनी सच्चाई है ये तो हमे आने वाले दिनों में पता चल ही जायगा।

वैसे आप सभी Callertune के बारे में जानते ही होंगे और अगर नहीं जानते तो हम आपको बता देते है। Callertune वह होती है जिसको हम फ़ोन लगाते है तो हमे रिंग सुनाई देती है लेकिन अगर सामने वाले ने अपने फ़ोन पर Callertune एक्टिवेट करा रखा है तो आपको रिंग के बदले गाना सुनाई देगा। Callertune को चालु कराने में कंपनी को हर महीने 25-30 रूपए देने होते है लेकिन जिस यूज़र्स ने इसे एक्टिवेट कराया है वो ही इसे नही सुन पाता यानी आपके परिजन या मित्र आपको कॉल करेंगे तो उनका एंटरटेनमेंट होगा और वो गाना(Callertune) उनको सुनाई देगी।


आप अगर जिओ के यूज़र्स है तो आपको इसे चालू कराने में किसी भी प्रकार का कोई भी चार्ज नहीं लगेगा क्योंकि जिओ इसे बिलकुल ही मुफ्त प्रदान कर रही है। अगर आप भी Callertune मुफ्त में एक्टिवेट कराना चाहते तो आइये हम आपको इसे एक्टिवेट कराने का तरीका बताते है।

जिओ पर Callertune ऐसे करे मुफ्त में एक्टिवेट:-


1. सबसे पहले आप अपने प्लेस्टोर से Jio4G Voice एप्प डाउनलोड करे और इसे इनस्टॉल करे।


2. एप्प को इनस्टॉल करने के बाद आपको फोनबुक, कालिंग और मेसेज का ऑप्शन दिखाई देगा उसमे आप मेसेज वाला ऑप्शन सेलेक्ट करे। 

3. अब आपके सामने मेसेज बॉक्स ओपन हो जायगा उसमे JT टाइप करे और 56789 पर सेंड कर दें.। 

4. कंपनी द्वारा आपको एक मेसेज प्राप्त होगा जिसमे बॉलीवुड, रीजनल और इंटरनेशनल category होगी उसे सेलेक्ट करे।


5. अगर आपने बॉलीवुड के लिए 1 ऑप्शन रिप्लाई किया है तो आपके सामने Song of the day, Top Songs  Popular songs का ऑप्शन दिखाई देगा उसे सेलेक्ट करे।


6.यूजर सीधा मूवी, एल्बम या सिंगर का नाम डायरेक्ट लिखकर भी  Callertune एक्टिवेट करा सकते है 

उदहारण :- SULTAN लिखकर 56789 पर सेंड करदे 

7. इतना करने के बाद कंपनी द्वारा एक कन्फर्मेशन मेसेज आयगा उसमे आप एक्टिवेट ऑप्शन का चयन करे और 30 .मिनट के अंदर आपको 56789 पर Y लिखकर सेंड करना है। 

आपका काम हो गया आप देखेंगे की आप ने अपने जिओ सिम में Successfully ''Callertune'' एक्टिवेट कर लिया है। 

नोट:- यह  Callertune यूज़र्स को सिर्फ 30 दिनों के लिए मुफ्त मिलेगी  उसके बाद आप चाहे तो इसे बंद भी करा सकते है उसके लिए आप  56789 पर STOP लिखकर सेंड करदे तत्काल ये सेवा आपके जिओ के नम्बर पर डीएक्टिवेट  हो जायगी । 

तो दोस्तों इस तरह आप मुफ्त में अपने जिओ सिम पर मुफ्त Callertune पा सकते है हम उम्मीद करते है, हमारे दवा इस आर्टिकल में दी गयी जानकारी से आप खुश होंगे यूँही हमारी वेबसाइट पर बने रहे। 



धन्यवाद 

जिओ अपने ग्राहकों को दे रही है मुफ्त Callertune, आप भी उठाये लाभ.. Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Akbarul Haque

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें