आज एयरटेल ने उत्तर प्रदेश में किया एयरटेल 4जी इंटरनेट का उद्घाटन.......


आज भारत ने एयरटेल 4जी सुविधाओं का उत्तर प्रदेश में उद्घाटन कर दिया है। लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, अल्लाहाबाद, बनारस, आगरा, अलीगढ़, बुलंदशहर, हापुड़, मथुरा, मोदीनगर, मुज़फ्फरनगर और मेरठ जैसे शहरों में इस सुविधा को सबसे पहले लांच किया गया है। एएटेल ने इसी के साथ घोषणा की है कि नववर्ष से पहले वह 200 अन्य शहरों में ये सुविधाएं आगे बढ़ा दी जाएंगी।

एयरटेल, उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के सीईओ शैलेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में 4जी सुविधाओं के लॉन्च को लेकर हम काफी उत्साहित हैं, और हमारे मौजूद ग्राहक मुफ्त में 4जी सुविधाओं के लिए अपग्रेड कर सकतें हैं और हमारे आकर्षक इंटरनेट पैक्स का फायदा उठा सकतें हैं।

एयरटेल के नए 4जी पैक्स हैं लुभावने

1800MHz स्पेक्ट्रम पर यूपी में यह सुविधाएं एयरटेल द्वारा दी जा रहीं हैं। 4जी सुविधाओं के लांच पर एयरटेल ने 249 में 10जीबी 4जी इंटरनेट दिया था, वैसी ही सुविधा उत्तर प्रदेश में भी एयरटेल दे रहा है, बस यहाँ के लिए आपको ₹255 रुपये का रिचार्ज करना होगा, जिसके तहत आपको पहले 1 जीबी और फिर माय एयरटेल एप्प के जरिये बाकि के 89 जीबी डेटा का फायदा मिलेगा।

एयरटेल 4जी के पोस्टपैड प्लान्स 1199 रुपये से शुरू होतें हैं, जिसमे आपको 4जी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स की सुविधा मिलेगी, जिसमे आपको भारत में कहीं भी और रोमिंग में भी कॉल्स करने पर कोई शुल्क नहीं देना होगा। वहीं प्रीपेड 4जी प्लान्स ₹1495  से शुरू हो रहें हैं। जिसमे उपभोक्ताओं को 90 दिन की वैद्यता मिलेगी।

इसके अलावा एयरटेल ने इन बड़े पैक्स के बाद 1 साल तक के लिए अतिरिक्त प्रति जीबी डाटा के लिए यूपी ईस्ट में 51 रुपये और यूपी वेस्ट में 56 रुपये मिलता रहेगा। अब आप कोसी भी नज़दीकी एयरटेल स्टोर पर जाकर मुफ्त में 4जी सिम के लिए अपग्रेड कर सकतें हैं।

आज एयरटेल ने उत्तर प्रदेश में किया एयरटेल 4जी इंटरनेट का उद्घाटन....... Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

1 Comments: