शाओमी ने भारत में लांच किया अपना पहला ऐसा स्मार्टफोन जो सिर्फ ऑफलाइन ही उपलब्ध होगा....




भारतीय बाजार में अपनी बढ़ती लोकप्रियता और उपभोक्ताओं को ऑनलाइन फ़्लैश सेल के जरिये फ़ोन न मिल पाने की समस्याओं के मद्देनजर शाओमी ने इस बार ऑफलाइन या फिर कह लें कि स्टोर रिटेलर्स की मदद से अपने नए स्मार्टफोन रेडमी 3S प्लस की सेल लड़ने का निर्णय लिया है।

अब फ़्लैश सेल में नहीं, फ़िंगर प्रिंट स्कैनर वाले Redmi 3S+ को ख़रीदें ऑफ़्लाइन स्टोर से

यह 2 जीबी रैम से लैस है। यह फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड मार्शमैलौ आधारित मीयूआई 8 पर चलेगा और एमआरपी 9,499 रुपये होगी। ग्राहक इसे 8,799 रुपये में खरीद पाएंगे। देशभर के रिटेल स्टोरों को रेडमी 3एस प्लस के यूनिट मिलने लगे हैं। इस फोन की बिक्री आज से शुरू हो गयी है।



यह फ़ोन आपको संगीता, जस्ट बुय, पूर्विका, बिग सी, स्टोर किंग जैसे सभी बड़े रिटेल स्मार्टफोन स्टोर्स पर ऑफलाइन उपलब्ध होगा।


रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम की तरह रेडमी 3एस प्लस में 5 इंच का एचडी 720 पिक्सल डिस्प्ले है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट है। तीनों ही फोन में 13 मेगापिक्सल के रियर और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे मौजूद हैं। रेडमी 3एस प्राइम की तरह रेडमी 3एस प्लस में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। इसकी स्टोरेज 32 जीबी होगी, लेकिन यह 2 जीबी रैम के साथ आएगा।




शाओमी ने भारत में लांच किया अपना पहला ऐसा स्मार्टफोन जो सिर्फ ऑफलाइन ही उपलब्ध होगा.... Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें