TrackR : ये कीचैन ख़रीद लोगे, तो फिर नहीं गूमेगी आपकी चाबी

चाबी कहीं रख कर भूल जाना आपकी आम समस्या है, तो ये उत्पाद आप ही के लिए बना है - जिसका नाम है  TrackR.


क्या है TrackR?

ये एक ऐसा इलेक्ट्रॉनिक टैग है जो GPS तकनीक से लैस है, इसे चाबी के छल्ले, पर्स, अपने पालतू जानवरों के गले के पट्टे सहित किसी भी अन्य वस्तु के साथ जोड़ कर प्रयोग किया जा सकता है।

इस टैग के माध्यम से आप किसी भी वस्तु की वर्तमान लोकेशन, दूरी अपने मोबाइल पर एक एप के माध्यम से देख सकते है। इसमें एक अलार्म भी लगा हुआ होता है, जिसे आप मोबाइल के माध्यम से बजा कर किसी भी खोई वस्तु को बड़ी ही आसानी से खोज सकते है।

क्या क्या उपयोग है इस TrackR इलेक्ट्रॉनिक जीपीएस टैग के?

इस जी॰पी॰एस॰ टैग और इसके एप के निम्न रूप में उपयोग कर सकते है:

1. घूमी हुए चाबी या कोई अन्य वस्तु खोजना

इस टैग को अपनी चाबी के छल्ले के साथ लगा कर, कहीं भी पड़ी चाबी को मोबाइल एप के माध्यम से बड़ी आसानी से खोज सकते है।

2. इस टैग के माध्यम से अपना मोबाइल खोजना

इस टैग के प्रयोग से ना सिर्फ़ आप अपने मोबाइल से इस टैग लगी वस्तुओं को बड़ी आसानी से खोज सकते है, बल्कि यदि आप अपना मोबाइल भी कहीं रख कर भूल गए है, तो इस टैग के माध्यम से अपने मोबाइल का अलार्म बजा कर उसे भी खोज सकते है।


3. किसी भी चीज़ को पीछे भूल कर नहीं जाएँगे

क्या आप घर से निकलते समय अपना फ़ोन भूल कर जा रहे है, या अपनी चाबी कहीं रख कर उसे भूल कर चले जा रहे है? इस टैग के दिया हुआ 2-Way सेपरेशन अलर्ट आपको तुरंत इसके बारे में सूचित करेगा। इस प्रकार आप अब अपनी चीज़ों और मोबाइल को कहीं भूलने यस गिर जाने पर बहुत देर बार याद आने की ग़लती से बच जाएँगे।

इससे आपका क़ीमती मोबाइल और चीज़ें खोने से बच जाएगी।

इस प्रकार के फ़ीचर के साथ इस TrackR जीपीएस टैग में कई अन्य उपयोगी फ़ीचर भी है, जिससे आपकी क़ीमती चीज़ें खोने से बच सकेंगी और खोने पर बड़ी आसानी से खोजी भी जा सकेगी।


कहाँ मिलेगा TrackR जीपीएस टैग?

यदि आप अपने ल्लिए TrackR GPS Tag ख़रीदना चाहते है, तो इसके लिए आप निम्न लिंक पर जाकर इसके बारे में अधिक जानकारी हासिल कर सकते है व ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते है:


TrackR : ये कीचैन ख़रीद लोगे, तो फिर नहीं गूमेगी आपकी चाबी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Kheteshwar Boravat

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें