स्नैपडील पर चल रही है अनबॉक्स दिवाली सेल 12000 रु. का फोन मात्र 2000 रु. में उपलब्ध

snapdeal ki diwaali sell me kam se kam daam me products

ऑनलाइन शॉपिंग में मानो होड़ सी मची है..अभी कुछ ही दिन पहले फ्लिपकार्ट ने अपनी दिवाली सेल निकाली थी…जिसमे ग्राहको को कम से कम कीमत में प्रोडक्ट्स को सेल कर रही थी। बहुत से ग्राहको ने इस सेल का काफी लाभ उठाया।

ऑनलाइन शॉपिंग की बड़ी-बड़ी कंपनियां  दिवाली के शुभ अवसर में ग्राहको को कम किमत में अच्छे प्रोडक्ट्स मुहैया करवा रही है उन्ही में से एक ऑनलाइन शॉपिंग जगत की सबसे बड़ी कंपनी स्नैपडील में दिवाली ऑफर की सेल लगा रखी है और ऊँचे नामी प्रोडक्ट्स जैसे मोबाइल,लैपटॉप, आदि को सस्ते में सेल कर रही है जिससे ग्राहको को भी काफी फायदा हो रहा है साथ ही स्नैपडील ग्राहको को कई आकर्षक ऑफर दे रही है।

इस दिवाली ऑफर में ग्राहको को स्मार्टफोन, टेलीविज़न, लैपटॉप जैसे प्रोडक्ट्स में भारी मात्रा में डिस्काउंट दे रही है। स्नैपडील की कंपनी कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स की खरीदारी अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड्स के साथ करने पर 25% का डिस्काउंट दे रही है इसके लिए ग्राहको को कम से कम 5000 रु. की खरीदारी करनी होगी जिसमे उनको अधिकतम 2000 रु का डिस्काउंट मिलेगा। आइये हम आपको चुनिंदा प्रोडक्ट्स के नाम बताते है, जिसे आप अच्छे खासे डिस्काउंट पर खरीद सकते है।

यह है कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स की जानकारी जिसे खरीदने पर फायदा आपका है:

 

● सैमसंग गैलेक्सी जे-3

इस स्मार्टफोन में बाइक मोड के साथ 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है और इसके अलावा 1.5 जीबी रैम दी गयी है। इस फ़ोन की इंटरनल स्टोरेज 8जीबी दी है। इस फ़ोन के एक्सचेंज ऑफर में आपको 8000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

 

● मोटोरोला जी टर्बो एडिशन

इस स्मार्टफ़ोन में आपको 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा मिलेगा साथ ही आपको 2 जीबी की विशाल रैम दी जा रही है। इस फ़ोन की कीमत वास्तव में 14,499 है लेकिन यह आपको इस सेल के दौरान  9,999 रुपये में मिल रहा है और इसके अलावा आपको 8000 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

>> यहाँ जाएँ

● आई-फ़ोन 5 इस

इस फ़ोन की वास्तविक कीमत 35,000 रूपए है, लेकिन वर्तमान में 19,999/-  में लिस्टेड है, और क्रेडिट कार्ड ऑफ़र लेते है तो अतिरिक्त 2000/- का और डिस्काउंट मिल जाएगा।

>> यहाँ जाएँ

● शाओमी रेडमी नोट 3

16 मेगापिक्सेल के रियर कैमेरे और 3 जीबी की रैम के साथ यह फ़ोन अपने आप में संपूर्ण है। इस फ़ोन की भारतीय मूल में कीमत 15,000 रूपए है। स्नैपडील की सेल पर इस फ़ोन में आपको 10,000 रूपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

>> यहाँ जाएँ

तो दोस्तों ये थे कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स जिस पर काफी भारी भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही कई ऐसे और भी प्रोडक्ट्स है जिन्हें कंपनी काफी भारी डिस्काउंट में सेल आउट कर रही है।

सभी मोबाइल एक्स्चेंज सेल ऑफ़र के लिए यहाँ जाएँ

सभी दिवाली सेल ऑफ़र के लिए यहाँ जाएँ:

 

One Reply to “स्नैपडील पर चल रही है अनबॉक्स दिवाली सेल 12000 रु. का फोन मात्र 2000 रु. में उपलब्ध”

  1. यानी दीपावली धमाका ऑफर
    उपयोगी सामयिक प्रस्तुति

    दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.