सैमसंग उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी महीने भर में डेढ़ गुना से ज्यादा हो जायेंगे सर्विस सेंटर


अगर आप सैमसंग के उपभोक्ता है या उसके किसी नए डिवाइस को लेने जा रहे हैं, तो बेफिक्र हो कर लीजिए क्यों कि सैमसंग भारतीय उपभोक्ताओं को लिए हर गांव, कस्बों और शहरों तक पहुँच रहा है।

सैमसंग इंडिया ने देश में अपना नेटवर्क मजबूत के लिहाज से एक माह के भीतर सर्विस प्वाइंट यानी सर्विस सेंटरों की संख्या 50 फीसद बढ़ाने की घोषणा की है। इससे सैमसंग के सर्विस सेंटरों की संख्या बढ़कर 3000 हो जाएगी।

देश में सबसे बड़ा नेटवर्क बनाने की पहल

कंपनी ने ग्रामीण भारत में अपनी पहुंच बनाने के लिए गुरुवार को 525 सर्विस वैन भी शुरू की हैं। इनमें मल्टी-स्किल्ड इंजीनियर मौजूद रहेंगे। सैमसंग इंडिया के अनुराग पाराशर ने कहा कि कंपनी ने 29 राज्यों के 6000 तालुका में सर्विस वैन से लोगों को सर्विस सुलभ कराने की पहल की है।

इससे ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राहकों को नजदीक में ही चौबीसों घंटे सर्विस मिलेगी। उन्होंने कहा कि देश में सैमसंग का सबसे बड़ा सर्विस नेटवर्क होगा। कंपनी सर्विस वैन के जरिये गांव-गांव तक पहुंच बनायेगी और ग्राहकों को मोबाइल हैंडसेट से लेकर रेफ्रिजरेटर तक की मरम्मत की सुविधा सुलभ करायेगी।

सैमसंग ने 250 सर्विस सेंटर स्थापित किये हैं। इनमें 250 इंजीनियर लगाये गये हैं। एक माह में इनकी संख्या बढ़कर 3000 हो जाएगी।

सैमसंग साउथ-वेस्ट एशिया के प्रेसीडेंट व सीईओ एच. सी. होंग ने कहा कि "सर्विस के लिए नई पहल से गांवों में भी ग्राहक शहरों की तरह तुरंत और बेहतरीन सुविधा पा सकेंगे। इससे गांव-शहर का अंतर खत्म हो जाएगा।"

आशा करता हूँ कि यह जानकारी आपके लिए उपयोगी हो, अपने सुझाव हमें नीचे कमेंट कर के दें।

सैमसंग उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी महीने भर में डेढ़ गुना से ज्यादा हो जायेंगे सर्विस सेंटर Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें