इस फ़ोन में है प्रोजेक्टर होने वाला है जल्द ही लांच, जानिये कौनसा है वह फोन?


हम यह अक्सर देखते रहते है कि मोबाइल की बड़ी बड़ी कंपनियां अपना लेटेस्ट फ़ोन, लेटेस्ट फीचर्स के साथ लांच करते रहती है, उसी के साथ एक बार फिर से जानी-मानी नामी कंपनी लेनेवो, अपना  Moto Z मॉड्यूलर स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।



यह जानकारी मोटोरोला इंडिया ने ट्वीट करके दी है इस फ़ोन को 4 अक्टूबर को लांच किया जाएगा, यह फ़ोन बाकी फ़ोन के मुकाबले बहुत अलग है तो आइये हम आपको इसके फीचर्स को डिटेल में बताते है

इस फ़ोन में जोड़ सकते है प्रोजेक्टर

इस फ़ोन में पीछे की तरफ 16 मैग्नेटिक पिन दी हुयी है जिसकी मदद से आप फोन से एक्सट्रा जूम कैमरा, प्रोजेक्टर, और स्पीकर जोड़ सकते हैं कंपनी ने इस फीचर का नाम मोटो मोड्स रखा है।



लाउड स्पीकर का काम करेगा फ़ोन 

बहुत से लोग संगीत के शौकीन होते है जिन्हें तेज़ आवाज़ में संगीत सुनना पसंद है, अगर आप भी इन्ही लोगो में से है तो यह फ़ोन आपके लिए ही है...अगर आप तेज़ संगीत सुनने में रूचि रखते है और आप अलग से कोई स्पीकर नही खरीदना चाहते तो यह फ़ोन खुद स्पीकर की तरह काम करेगा इसके लिए आपको फोन में JBL साउंडबूस्टर अटैच करना है इस मोड में 1000mAh की इनबिल्ट बैटरी है।




DSLR कैमरे का काम करेगा यह फ़ोन :-

आपका यह फोन DSLR कैमेरे की तरह काम करेगा इसके लिए आपको  Hasselblade True Zoom एसेसरीज को अटैच करना है इससे आप कोई भी पिक्चर क्लिक करने के साथ ही 10X ऑप्टिकल जूम का यूज कर सकते हैं। इस फ़ोन में  आप 300mm की दूरी तक जूम कर सकते हैं।


अन्य फीचर्स :-

● इस फोन में 2200mAh की बैटरी का पावर पैक दिया गया है जिसको पीछे की तरफ अटैच करने के बाद इसकी बैटरी 22 से 23 घंटे तक  चलेगी।

● इस फ़ोन में रियर कैमरा- 13MP और फ्रंट कैमरा-  5MP का है।

● इस फ़ोन में 5.5- inch का  QHD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

● इस फोन में 4जीबी रैम है जिसका प्रोसेसर एंड्रॉइड- 6.0 मार्शमैलो वर्जन पर काम करेगा
आपने ये देखा की इस फ़ोन में कुछ ऐसे गज़ब फीचर्स है जो बाकी फ़ोन से इसको अलग बनाता है 


इस फ़ोन में है प्रोजेक्टर होने वाला है जल्द ही लांच, जानिये कौनसा है वह फोन? Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Akbarul Haque

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें