नए लाइफ फ्लेम 7एस के साथ पाए 2 साल का मुफ्त जियो 4जी इंटरनेट

jio lyf flame 7s with 2 year free internet
रिलायंस जियो का वेलकम ऑफर 31 दिसम्बर, 2016 को ख़त्म होने वाला है। लेकिन इसके बाद भी रिलायंस ने नए आईफोन यूज़र्स के लिए अपनी मुफ्त इंटरनेट की सुविधाएं 1 साल के लिए बढ़ा दी है। लेकिन अब रिलायंस ने अपनी लाइफ सीरीज का एक ऐसा फ़ोन लांच किया है, जिसके बारे में आप सुनकर दंग रह जायेंगे।
रिलायंस ने अपना एक और नया स्मार्टफोन LYF Flame 7S लॉन्च कर दिया है।  इस फोन की खास बात है कि इस फोन पर रिलायंस जिओ का वेलकम ऑफर 1 नहीं बल्कि पूरे 2 साल के लिए दिया जा रहा है। इस फोन पर 2 साल के लिए फ्री इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और अनलिमिटेड SMS जैसी सुविधाएं मिलेगी। इसे 3499 रुपए में रिलायंस के रिटेल स्टोर्स और ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

फ़ोन के फीचर्स हैं कुछ इस प्रकार से….

इस फ़ोन का डिस्प्ले 4 इंच का है, प्रोसेसर- 1.5GHz क्वाड कोर का है।1जीबी रैम वाले इस फ़ोन की इंटरनल मेमोरी 8जीबी है। फ्रंट कैमरा 0.3MP और बैक कैमरा 5MP का है। फ़ोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 5.1 पर आधारित है। फ़ोन में 1800MAH की बैटरी है। फ़ोन काले और लाल रंग में यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगा। आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकतें हैं। दोनों ही स्थिति में आपको जियो स्टोर्स से सिम मिल जायेगी। फ़ोन की वारंटी भी दो साल की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.