व्हाट्सएप्प पर आने वाली बेकार फोटोज का यह एप्प करेगा चुटकियों में सफाया....




अक्सर ऐसा होता है कि व्हाट्सएप्प, हाइक और इस जैसे कई मैसेजिंग एप्प्स पर लोग तस्वीरें और वीडियोस भेजतें रहतें है और आपका फ़ोन इन फालतू को तस्वीरों से भर जाता है। फिर परेशान होकर आपको एक-एक तस्वीर को ढूंढकर डिलीट करनी पड़ती हैं।

लेकिन, अब ऐसा नहीं होगा आज हम आपकी इसी समस्या का समाधान लेकर आएं हैं, आपको बस हमारे बताये हुए स्टेप्स को फॉलो करना है और ये सारी यूजलेस तस्वीरे चंद सेकंडों में हो जाएंगी आपके फ़ोन से डिलीट

WhatsApp से फ़ालतू फ़ोटो ऐसे हटाएँ चुटकियों में


1. इसके लिए सबसे पहले आपको अपने फ़ोन से प्लेस्टोर में जा कर शिफ्टर मैजिक क्लीनर एप्प को डाउनलोड करना है।




2. इस एप्प के इस्तेमाल के लिए आपका इंटरनेट काम करते रहना चाहिए। अब आप इस एप्प की मदद से वो सभी सुप्रभात और शुभरात्रि जैसी तस्वीरें, जिनकी आपको कभी जरुरत नहीं पड़नी, एक ही झटके में डिलीट कर पाएंगे।



3. आपको बस एप्प को ओपन करना है और क्लीन बटन पर टैप कर देना है। इसके बाद यह आपकी सभी फालतू की व्हाट्सएप्प तस्वीरों को ढूंढ-ढूंढ कर डिलीट कर देगा।


4. इस एप्प के इस्तेमाल के लिए इंटरनेट का होना इसलिए जरूरी है क्योंकि यह एप्प आपकी तस्वीरों को अपने सर्वर पर चेक करती है और फिर उसे डिलीट कर देती है। अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा करने में तो बहुत वक़्त लगता होगा? तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नही है, बल्कि यह अप्प 1000 तस्वीरों को 2 मिनट से कम वक़्त में डिलीट कर देती है।


5. अब आखिरी चिंता जो आपको सता रही होगी, वो ये होगी की कहीं ये आपकी जरुरी तस्वीरों को तो नहीं हटा देता, तो बिलकुल निश्चिन्त रहें अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आयी है।


व्हाट्सएप्प पर आने वाली बेकार फोटोज का यह एप्प करेगा चुटकियों में सफाया.... Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें