4GB रैम वाला स्मार्टफोन " जियोनी S6 प्रो " हुआ भारत में लॉन्च


जियोनी ने भी भारत में कई स्मार्टफोन दिये है। पीछे भी इसके अच्छे अच्छे स्मार्ट फोन आये थे। अब भी एक स्मार्टफोन आया है इनका जिसका नाम है जियोनी S6 Pro.


जियोनी की कंपनी का कहना है कि इसमें स्प्लिट स्क्रीन वाले फीचर डाले गये हैं , जिससे हम एक हिस्से में विडियो प्ले कर सकते हैं और दूसरे में अन्य कोई ऐप को चला सकते है या फिर उसके नोटिफिकेशंस देखे जा सकते हैं।

Gionee S6 Pro के अन्य फ़ीचर


इसमें विडियो की एडिटिंग करने के लिए खास फीचर भी दिया है। चलो जानें, और क्या खास है इस स्मार्टफोन में और कितने दाम पर लॉन्च किया है कंपनी ने।

जियोनी S6 प्रो के नाम से है यह फोन और इसमें 5.5 इंच का आपको फुल-एचडी IPS, 2.5D कर्व्ड एज डिस्प्ले मिलेगा । जिसमें कॉर्निंग गोरिला ग्लास प्रॉटेक्शन भी दी जाती है। इसके OS की बात कि जाये तो इसमें आपको यह  ऐंड्रॉयड मार्शमैलो पर आधारित Amigo 3.2 की स्किन डाली गई है।


इस स्मार्टफोन में 1.8 GHz का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और साथ में आपको 4GB रैम दी जाती है। इंटरनल मेमरी की बात की जाये तो वो आपको दी है 64जीबी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। मेटल यूनिबॉडी में इस स्मार्टफोन में होमबटन पर ही आपको फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया मिलता है।

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाये तो आपको बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल दिया जाता है और साथ फ्रंट वाला कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। और मजेदार बात ये है कि दोनों कैमरों के साथ LED फ्लैश लगी है।

इसकी कनेक्टिविटी की बात की जाये तो यह स्मार्टफोन 4G, VoLTE, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी सपॉर्ट करता है। इसकी बैटरी भी ठीक दि गई है जो की 3130 mAh है।

Gionee S6 Pro की क़ीमत

अब बात करते है इसके प्राइज की तो दोस्तो यह आपको 23,999 रुपये की कीमत में  लॉन्च हद इस जियोनी S6 प्रो के साथ वीआर हेडसेट भी दिया जा सकता है। यह इस जियोनी कंपनी का भारत में पहला वीआर हेडसेट होगा।

जिसमें वीआर की कीमत 2,499 रुपये रखी गई है। नया स्मार्टफोन को 1अक्टूबर से स्टोर्स पर गोल्ड और रोज गोल्ड वैरियंट्स में उपलब्ध करा दिया गया है । इसको यूज करने वाले को इसके साथ 3 महीने के लिए सावन प्रो म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस भी दी जाती है।


4GB रैम वाला स्मार्टफोन " जियोनी S6 प्रो " हुआ भारत में लॉन्च Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें