जियोनी P7 मैक्स भारत में लॉन्च, आओ जानें इसके नये फीचर और कीमत

भारत में लगभग हर हफ्ते पता नहीं कितने फोन लांच होते रहते हैं। कुछ का तो हमें पता भी नहीं चलता। लेकिन जो फोन अच्छा खासियत रखते हैं उन्हें आपके सामने लाकर उनके बारे में बता देते हैं। तो बात कर रहे हैं जियोनी के एक नये फोन की।
 Image source 

जियोनी ने अपनी P वाली सीरीज में एक नये अंदाज में स्मार्टफोन निकाला है। जिसका नाम जियोनी P7 मैक्स है। इसे भारत में लांच कर दिया गया है। इसके बारे में आपको बता दे कि यह  ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलने वाला 4G VoLTE स्मार्टफोन है। चलो जानते हैं क्या हैं इसके अन्य और भी अच्छे अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस और कंपनी ने क्या कीमत रखी है इसकी।

जियोनी P7 मैक्स के अन्दर 5.5 इंच की HD डिस्प्ले लगी हुई है।  इसकी स्क्रीन का रेजॉलूशन 720 x 1280 पिक्सल का है। इसके अलावा इसके अन्दर 2.2 GHz का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है।साथ में इसके अन्दर रैम 3GB दी है। इसकी  स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32 जीबी की इंटरनल मेमरी दी गई है जिसमें की आप बाद में माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर इसे 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन के अंदर 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा दिया गया है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें बैक कैमरे के साथ फ्लैश लाइट भी दी है। फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 3100 mAh की बैटरी मिलती है जो की बहुत अच्छी बात है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने दो रगों (गोल्ड, ग्रे) में लॉन्च किया है।

इस स्मार्टफोन के अंदर ही आपको ऑटो कॉल रिकॉर्ड , कंपास, ऐंटी-थेफ्ट जैसे कई नये फीचर्स मिलते हैं।

अब इसकी कीमत की बात करते हैं कंपनी नें इस जियोनी P7 मैक्स स्मार्टफोन की कीमत 13999 रुपये रखी है। आप इसको ऑनलाईन भी खरीद सकते हैं। 

आशा है आपको जानकारी अच्छी लगी होगी।

जियोनी P7 मैक्स भारत में लॉन्च, आओ जानें इसके नये फीचर और कीमत Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें