4GB रैम के साथ आया कूलपैड कम्पनी का नोट 5, भारत में हुआ लॉन्च जाने इसके फीचर्स

एक स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की अच्छी कंपनी कूलपैड (coolpad) ने भारत में अपना नया एक सस्ता सा स्मार्टफोन नोट 5 लॉन्च कर दिया गया है।


इसमें के अन्दर कंपनी का ड्यूल-इन-वन सॉफ्टवेयर इंस्टॉल है। जिसकी मदद से इसको यूज करने वाले दो अलग-अलग अकाउंट्स में वॉट्सऐप, गूगल और फेसबुक जैसे अलग-अलग अकाउंट्स चला सकते हैं।


आओ जानें, क्या-क्या हैं इसके फीचर्स और कीमत कितनी रखी है इस कम्पनी ने इसकी




कूलपैड नोट 5 आपको  में 5.5 इंच का फुल एचडी स्क्रीन मिलता है जिसका रेजॉलूशन 1080 x 1920 px का है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 617 का प्रोसेसर भी लगा गया है। और साथ में आपको रैम 4जीबी भी मिलती है और इसकी इंटरनल मेमरी 32 जीबी बतायी जा रही है। आप एसडी कार्ड की मदद से इसकी मेमरी को 128 जीबी तक बढ़ाया  जा सकता है।

कम्पनी का यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर रन होता है। और इसके कैमरे की बात करें तो आपको इसका का बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल का मिलेगा और फ्रंट वाला कैमरा 8 मेगापिक्सल मिलेगा और बैक कैमरे में आपको इसमें साथ ही एलईडी फ्लैश भी दी गई है।

दोस्तो अगर कनेक्टिविटी की बात की जाये तो इसमें हाइब्रिड सिम-स्लॉट वाला यह 4G LTE, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी-OTG सपॉर्ट करता है। कंपनी ने इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर को भी एड किया है। बैटरी की बात की जाये तो इसमें आपको  4010mAh की बैटरी मिलती है, जो फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी सपॉर्ट करती है। तो इसका मतलब है की इसकी बैटरी साधारण  स्मार्टफोन से ज्यादा चलेगी।

कूलपैड 5 की क़ीमत और कहाँ से करें ऑर्डर

आपको बता दें की कूलपैड नोट-5 की कीमत अभी 10,999 रुपये रखी गई है। यह आपको ऐमजॉन की साइट से मिल जायेगा जिससे आप इसे घर बैठे ही ओडर कर सकते है।


इसे दो कलर्स में (नोबल ब्लैक और शैंपेन गोल्ड) में लॉन्च किया गया है और आप इसे amazon भारत की वेबसाइट पर इस लिंक पर जाकर ऑनलाइन ख़रीद सकते है।



आशा करता हूँ कि दी गई जानकारी आपको पसंद आयी होगी।


4GB रैम के साथ आया कूलपैड कम्पनी का नोट 5, भारत में हुआ लॉन्च जाने इसके फीचर्स Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें