भारत में आ गया दुनिया का सबसे छोटा प्रिंटर, सोशल मीडिया तस्वीरों को भी करता है चुटकी में प्रिंट


एचपी ने भारत में विश्व का सबसे छोटा ऑल-इन-वन इंकजेट प्रिंटर लांच कर दिया है। इस मॉडल का नाम डेस्कजेट इंक एडवांटेज 3700 है। कंपनी ने इसकी कीमत ₹7,176 राखी है। खासबात यह है कि यह प्रिंट आकार में आजकल के प्रिंटर्स का आधा है और आप इसे अपने स्मार्टफोन से कंट्रोल भी कर सकतें हैं।

वाई-फाई से कनेक्ट कर के आप अपने सभी स्मार्ट डिवाइस इससे जोड़ सकतें है और सामान्य प्रिंट्स के अलावा आप सोशल मीडिया की तस्वीरों को भी इसकी मदद से सीधे प्रिंट कर सकतें हैं।

इस प्रिंटर की एक कार्टिज ₹550 की आती है जिससे आप 480 पेजों का प्रिंट ले सकतें हैं, मतलब प्रति प्रिंट आपको ₹1/पेज की लागत आ रही है। प्रिंटिंग के अलावा आप इससे स्कैनिंग और फोटोकॉपी जैसे जरुरी काम भी कर सकतें हैं।

अभी यह मॉडल सिर्फ एचपी की ऑफिसियल साइट पर उपलब्ध है लेकिन जल्द ही अन्य इ-कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी ये उपलब्ध हो जायेगा। एचपी छूट के तहत इस मॉडल को ₹6400 में दे रहा है। अगर आप भी यह लैपटॉप एचपी की वेबसाइट से लेना चाहतें हैं तो, यहाँ क्लिक करें।

भारत में आ गया दुनिया का सबसे छोटा प्रिंटर, सोशल मीडिया तस्वीरों को भी करता है चुटकी में प्रिंट Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें