4जीबी रैम और 5000MAH बैटरी के साथ सैमसंग ने लांच किया अपना ये शानदार फ़ोन


बाजार में बढ़ते हाई इंड स्मार्टफोन की डिमांड के बाद सैमसंग ने आज भारत में अपना गैलेक्सी A9 प्रो लांच कर दिया। भारत में इस 6 इंच के फैबलेट की बिक्री 26 सितम्बर से शुरू हो जायेगी। A9 प्रो पिछले साल लांच हुए गैलेक्सी A9 का सक्सेसर मॉडल है।


गैलेक्सी A9 प्रो में 2.7mm पतले बिज़ेल इसे और शानदार बनाते हैं। डिजाईन की बात करें तो इसमें मेटल और गिलास का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है, जो इसके डिजाईन को और भी आकर्षक और दिखने में S6 जैसा बनातें हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो के फीचर्स

फ़ोन में 6इंच की फुल HD रेसोलुशन वाले AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। इसमें स्नैपड्रैगन का ऑक्टा कोर 652 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है एयर इसके साथ ग्राफ़िक्स के लिए एड्रेनो का 510 जीपीयू भी लगाया गया है।


फ़ोन की रैम 4GB और स्टोरेज 32GB की है जिसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकतें हैं। फ़ोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 6.0 मार्शमैलौ पर आधारित है। यह फ़ोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है और दोनों ही सिम नैनो साइज की होंगी।



फ़ोन का पिछला कैमरा 16MP का है जिसमे ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेसन का फिचर मौजुद है और सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, जो आगे की होम की में लगा हुआ है। 


इसके अलावा यह फ़ोन 4G, LTE और VOLTE तकनीक को सपोर्ट करता है। इसकी 5000MAH की बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिसकी मदद से आप इसे 160 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर सकतें है और फ़ोन की स्क्रीन में गोरिल्ला ग्लास4 की प्रोटेक्शन भी दी गयी है।


4जीबी रैम और 5000MAH बैटरी के साथ सैमसंग ने लांच किया अपना ये शानदार फ़ोन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें