21 सितम्बर को शाओमी भारत में लांच कर सकता है अपना एयर प्यूरीफायर2, अब मिलेगी वायु प्रदूषण से राहत


Xiaomi मोबाइल के बाद बाज़ार में ला रही है, नए उत्पाद

चीन के लिए भारतीय बाजार बेहतर बनता जा रहा है, कारण है ग्रहकों की बढ़ती मांग और ब्रांड पर बढ़ता भरोसा ऐसे में चीन की सबसे अग्रणी मोबाइल कंपनी शाओमी दिल्ली में एक इवेंट के दौरान भारत में अपना पहला मी इकोसिस्टम प्रोडक्ट लांच करने जा रही है। शाओमी ने अपने उपभोक्ताओं और मीडिया जगत को बिना अपने प्रोडक्ट के बारे में कुछ बताये इस इवेंट के लिए आमंत्रित किया है।


Xiaomi अब लॉंच कर रही है, एयर प्यूरीफायर

MI इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने अपने एक ट्वीट में अपने फैन्स से बताया की आप इस इवेंट की लाइव स्ट्रीम mi.com पर जा कर देख सकतें हैं, जो 21 सितम्बर को 12 बजे दोपहर में उपलब्ध हो जायेगी।


मनु कुमार के एक और ट्वीट से यही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि लांच होने वाला डिवाइस मी प्यूरीफायर ही है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा कि "every breath of fresh air is equally important".


संभावित है कि यह प्रोडक्ट मी एयर प्यूरीफायर 2 होगा। जिसे आप अपने स्मार्टफोन से एक एप्प के जरिये नियंत्रित कर सकेंगे। इस डिवाइस के अंदर वाई-फाई मॉड्यूल 802.11n लगा हुआ है। चीन में इसकी कीमत 699 युआन है और आशा है कि भारत में यह ₹10000 की कीमत के अंदर ही उपलब्ध हो जायेगा।

21 सितम्बर को शाओमी भारत में लांच कर सकता है अपना एयर प्यूरीफायर2, अब मिलेगी वायु प्रदूषण से राहत Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें