HD मूवीज के हैं शौकीन, तो बिना डाउनलोड किये देखें इस एप्प की मदद से नयी और पुरानी मूवीज अपनी पसंदीदा भाषा में


जी हां, यदि आप अच्छी क्वालिटी की फिल्मों को देखने के शौक़ीन हैं, लेकिन आप इन्हें अपने फोन या टैबलट में डाउनलोड करके अपनी स्टोरेज नहीं बढ़ाना चाहतें हैं, तो आपको प्ले स्टोर से जियो सिनेमा नाम के इस एप्प को डाउनलोड करना है।



Jio सिनमा एप से जीयो ग्राहक देख सकते है मुफ़्त फ़िल्में

इस एप्प के इस्तेमाल के लिए आपके या आपके जानने वाले किसी भी व्यक्ति के पास जियो का नंबर होना जरुरी है। ताकि आप इस एप्प में साइन-इन कर सकें। अगर उस नंबर पर जियो आईडी नहीं बनी है तो साइन अप करें और आपको जियो नंबर पर एक OTP मिल जायेगी और यदि आपके पास जियो आईडी है तो इसे पासवर्ड के साथ डाल कर साइन-इन कर दें।



अब आप तैयार हैं लाइव स्ट्रीमिंग के जरिये अपनी पसंदीदा फिल्में देखने के लिए। आप इसे अपने 3जी,4जी डेटा या वाई-फाई के माध्यम से देख सकतें हैं। सबसे ऊपर बायीं तरफ तीन समतल रेखाओं वाले चिन्ह पर क्लिक करते ही आपको एप्प्स से जुड़े विकल्प दिखने लगेंगे।


यहाँ आपको अपनी पसंद की फिल्मों ट्रेलर्स और कई विकल्प दिए गए हैं, जिससे आप अपने पसंदीदा वीडियो तक जल्दी पहुच सकें। इसके अलावा इसमें लैंग्वेज अर्थात भाषा का भी एक विकल्प है।

यहाँ आप अपनी पसंदीदा भाषा को चुनकर उसकी फिल्में देख सकतें हैं। इसके अलावा आप सीधे भी कोसो फिल्म का नाम सर्च कर के उसे ढूंढ सकतें है। और एक आईडी से से अपने कई डिवाइस जोड़ भी सकतें है। फ़िलहाल यह सुविद्ध केवल एंड्राइड और iOS के लिए ही उपलब्ध है।


HD मूवीज के हैं शौकीन, तो बिना डाउनलोड किये देखें इस एप्प की मदद से नयी और पुरानी मूवीज अपनी पसंदीदा भाषा में Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें