फोटो एडिटिंग एप्प प्रिज़्मा का लोगो कैसे हटाये और कैसे इसे बिना इंटरनेट के करें इस्तेमाल

prisma tips and tricks news
एप्पल के एप्प स्टोर और अब एंड्राइड के प्लेस्टोर में आ चुके फोटो एडिटिंग एप्प प्रिज़्मा सबसे चर्चित फोटो एडिटिंग एप्प्स में से है। अभी हाल ही में हुए एक अपडेट के बाद अब आप इसे ऑफलाइन भी इस्तेमाल कर सकतें हैं। अभी यह फीचर अपडेट सिर्फ एप्पस्टोर में आया है लेकिन जल्दी ही यह प्लेस्टोर में भी उपलब्ध हो जायेगा।
यदि आप ने प्रिज्मा एप्प को डाउनलोड नहीं किया है तो, आप यहां से डाउनलोड कर सकतें है। प्रिज़्मा की खासियत यह है कि यह आपकी खींची हुई तस्वीरों को अपने कई फिल्टरों की मदद से एक सुन्दर पेंटिंग में बदल देता है। लेकिन ऐसा करने के बाद सेव हुई फोटो में प्रिज़्म का लोगो दिखाई देता है।
प्रिज़्मा की तस्वीरों से कैसे हटाये उसका लोगो
अक्सर जब आप प्रिज्मा की तस्वीरें साझा करतें है तो आप नहीं चाहतें की इसका वॉटरमार्क दिखाई दे। इसको हटाना बहुत ही आसान है बस आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा। इस लोगो को वॉटरमार्क के नाम से भी जाना जाता है।

तस्वीरों से प्रिज़्मा लोगो हटाने का तरीका-

 
1. सबसे पहले ऊपर दी हुई लिंक से एप्प को डाउनलोड कर लें। (यदि आपके प्रिज़्मा एप्प नहीं है तो)
2. फिर एप्प को खोले और सेटिंग पर क्लिक करें।
3. सेटिंग में जाने पर आपको ऐड वॉटरमार्क का विकल्प दिखाई देगा, जो पहले से ही ऑन होगा। आपको बस इसे ऑफ कर देना है।
4. अब बस बैक बटन को क्लिक कर के वापस से कैप्चर स्क्रीन पे आ जाये और नयी तस्वीरों के साथ इसे तरय करके देखें। अब आपकी तस्वीरों पर इसका लोगो नहीं आएगा।
आशा करता हूँ, आपको यह ट्रिक फायदेमंद लगा होगा और पसंद भी आया होगा। इस पोस्ट को साझा करके आप अपने लोगों को भी इस फीचर से अवगत करा सकतें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.