अब आप फ्रीडम251 को मुफ्त में पा सकतें है, लेकिन इसकी एक शर्त है.........


नोएडा की रिंगिंग बेल्स कंपनी ने भारत में अपना फ्रीडम 251 मात्रा 251 रुपये में लांच करने की बात कही, रजिस्ट्रेशन के वक़्त इसमें 40 रुपये का शिपिंग चार्ज भी लिए जा रहा था, तो फ़ोन की कुल कीमत 291 रुपये हो गई। लेकिन फ़ोन के फीचर्स देखें तो यह कीमत कुछ भी नहीं थी। यही कारण था कि देश भर से 7करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन किया। लेकिन किसी को भी ये फ़ोन हाथ नहीं लग पाया।


कंपनी अभी तक सिर्फ 70 हज़ार ग्राहकों की ही यह फ़ोन मुहैया कराने में सफल हो पाई है। लेकिन आज फिर रिंगिंग बेल्स की तरफ से एक खबर आयी है, जिसके तहत यह फ़ोन मुफ्त में मिल रहा है, लेकिन इसके लिए आपको इनके लॉयल्टी प्रोग्राम से जुड़ना पड़ेगा।


कम्पनी के लॉंच की है रोयल्टी डिस्काउंट कॉर्ड स्कीम 

कंपनी ने इस योजना के तहत तीन लॉयल्टी कार्ड्स को लांच किया जिसमें सिल्वर कार्ड 500 रुपये का , गोल्ड कार्ड 1000 रुपये का और प्लैटिनम कार्ड 2000 रुपये का है। इसके जरिये आप कंपनी के लांच होने वाले प्रोडक्ट्स पर क्रमशः 5%, 10% और 15% की छूट मिलेगी। इन लॉयल्टी कार्ड्स की बुकिंग 1 सितम्बर से शुरू होगी और प्रत्येक कार्ड की वैद्यता एक साल की होगी।

लेकिन इस घोषणा की सबसे आकर्षक और चुंकने वाले बात यह थी की गोल्ड और सिल्वर कार्ड्स के तहत आपको एक फ़ोन और प्लैटिनम कार्ड के साथ 2 फ्रीडम 251 मुफ्त मिलेंगें।

इस घोषणा के साथ कंपनी ने वादा किया है कि वो अपने पुराने ऑर्डर्स को भी साल के अंत तक पूरा करने की कोशिश करेगी। लेकिन इस स्कीम से तो हमें फ़ोन की दुगनी कीमत देनी पड़ रही है। देखिये 1 सितम्बर को क्या होता है?


अब आप फ्रीडम251 को मुफ्त में पा सकतें है, लेकिन इसकी एक शर्त है......... Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Dheeraj Raghuvanshi

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें