iOS यूजर्स के लिए Whatsapp के दो नए फीचर


अब Whatsapp social network में अपनी धाक को बरकरार रखने के लिए हर कदम तैयार रहता है।
पहले मैसेज और voice calling के लिए महसूस हुआ लेकिन अब भी बदलाव लाने में किसी से पीछे नहीं है। लगातार experiment करता रहता है Social Network को आसान बनाने में।


अब खबर आ रही है की Whatsapp अपने iOS यूजर के लिए दो नये फीचर और देगा।

iOS यूजर्स के लिए वॉट्सऐप के दो नए फीचर


आपको जानकर खुशी होगी कि अब आप अपने इमोजी को बड़े आकार ने भेज सकोगे। और साथ ही अपने iOS यूजर के लिए सबसे अच्छा फीचर और भी देगा वो है म्यूजिक शेयरिंग का फीचर। जी हाँ आप सही पढ रहें हैं। वॉट्सऐप यही दो फीचर लाने वाला है अपने iOS यूजर के लिए।

जर्मन की एक वेबसाइट के अनुसार फेसबुक वॉट्सऐप में iOS के लिए ये दो फीचर देगा। इस आप अपने ऐपल म्यूजिक स्टोर से किसी भी तरह का गाना वॉट्सऐप के जरिए शेयर कर सकेंगे।

जैसे कोई ऐपल यूजर आपको गाना भेजता है तो वो आपको गाने की एल्बम आर्ट के साथ वॉट्सऐप में छोटे से म्यूजिक प्लेयर के साथ चलता दिखेगा।

लेकिन आप को बता दे कि अगर आपको गाना शेयर करना है तो भेजने वाले के साथ साथ गाने को रीसीव करने के लिए दोनों को ऐपल का फोन या आईपैड का होना जरूरी है। उन दोनों के पास ऐपल म्यूजिक का होना आवश्यक है।

और म्यूजिक सपॉर्ट के साथ साथ आपको फेसबुक की तरह या किसी और मेसेजिंग ऐप की तरह बडे बडे इमोजी भेजने का ऐलान भी किया गया है।

 ये आपको आने वाले ऐपल के iOS 10 में देने का ऐलान किया है।साथ ही देखें ऐपल अपना नये फोन को 7 सितंबर को। देखें कौन कौन सी facilities देगा apple iphone 7 आपको। 
Apple iphone 7 



iOS यूजर्स के लिए Whatsapp के दो नए फीचर Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Mukesh Sharma

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें